Varanasi : संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, परिजनों ने सीएम योगी से लगाई न्याय की गुहार…

वाराणसी के लंका थाने की पुलिस की कार्यप्रणाली एक बार फिर संदेह के घेरे में है। पुलिस पिछले साल 19 दिसंबर को संदिग्ध परिस्थितियों में मारे गए नव युवक अंकित सिंह की हत्या संबंधी गुत्थी अभी तक नहीं सुलझा पाई है। साथ ही परिजन पुलिस की निष्पक्षता पर सवाल उठा रहे हैं।

19 दिसंबर 2019 को नवयुवक अंकित सिंह घर से किसी कार्य के लिए बाहर निकला था। जिस दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी मौत हो गई। इस पर पुलिस का कहना है कि अंकित की मृत्यु ट्रैक्टर चलाते समय दुर्घटनाग्रस्त होने से हुई। जबकि परिजनों का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में ट्रैक्टर चला रहा व्यक्ति अंकित था ही नहीं तो फिर उसकी मृत्यु कैसे हुई।

परिजनों ने लंका थाने में अंकित सिंह की हत्या किए जाने को लेकर 6 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया। परिवार का आरोप है कि घटना के कई महीने बीत जाने के बावजूद आज तक पुलिस ने इस मामले में किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया। साथ ही परिवार का कहना है कि पुलिस महकमा राजनीतिक दबाव में अपराधियों का साथ दे रहा है।

इस संदर्भ में मृतक अंकित सिंह के परिवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी न्याय की गुहार लगाई और विभिन्न अधिकारियों के माध्यम से पत्रक भी सौंपा। परंतु अभी तक कार्रवाई के नाम पर परिवार को कुछ हासिल नहीं हुआ है।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

3 + 16 =

Back to top button
Live TV