सोनू सूद का ट्रेन में लटकने का वीडियो वायरल, रेलवे ने लगाई फटकार, पढें पूरी खबर…

इस वीडियो में सोनू सूद ट्रेन के दरवाजे पर लटके हुए देखे जा रहे हैं जिसके लिए उत्तर रेलवे ने बुधवार को अभिनेता सोनू सूद को ट्वीट करते हुए फटकार लगाई है।

अभिनेता सोनू सूद इस समय अपनी एक वीडियो को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। सोनू सूद का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सोनू सूद ट्रेन के दरवाजे पर लटके हुए देखे जा रहे हैं जिसके लिए उत्तर रेलवे ने बुधवार को अभिनेता सोनू सूद को ट्वीट करते हुए फटकार लगाई है।

सोनू सूद ने 13 दिसंबर को एक ट्विटर वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह चलती ट्रेन के दरवाजे पर बैठे दिख रहे हैं। उत्तर रेलवे ने सूद को देश के लोगों के लिए रोल मॉडल बताते हुए उन्हें ट्रेन की सीढ़ियों पर यात्रा करने से परहेज करने को कहा क्योंकि यह खतरनाक है। उत्तर रेलवे ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “आप देश और दुनिया के लाखों लोगों के लिए एक आदर्श हैं। ट्रेन की सीढ़ियों पर सफर करना खतरनाक है, इस तरह के वीडियो से आपके चाहने वालों को गलत संदेश जा सकता है।”

अभिनेता ने महामारी के दौरान बहुत प्रसिद्धि और सद्भावना अर्जित की थी, जब उन्होंने प्रवासियों को उनके गृहनगर वापस लाने के लिए विशेष ट्रेनों और बसों की व्यवस्था की थी। उत्तर रेलवे के ट्वीट का जवाब सोनू सूद ने माफी के साथ दिया है। उत्तर रेलवे को अपने जवाब में सूद ने कहा कि क्षमा प्रार्थी , बस यूँ ही बैठ गया था देखने, कैसा महसूस करते होंगे वो लाखों ग़रीब जिनकी ज़िंदगी अभी भी ट्रेन के दरवाज़ों पे गुज़रती है। धन्यवाद इस संदेश के लिए और देश की रेल व्यवस्था बेहतर करने के लिए।”

Related Articles

Back to top button
Live TV