बार-बालाओं के साथ अश्लील डांस करते ग्राम विकास अधिकारी का वीडियो वायरल, मुंह में नोट दबाए लगा रहे ठुमके…

अपने पद की गरिमा को तार-तार कर रहे ग्राम विकास अधिकारी का मुंह में नोट दबाए डांस करने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बहरहाल, सवाल यह है कि अगर अधिकारी ही इस तरीके की हरकतों को अंजाम देंगे तो आम जनता के बीच क्या विभागीय संदेश जाएगा?

फर्रुखाबाद के शमशाबाद थानाक्षेत्र के रजलामई गांव से बेहद आपत्तिजनक वाकया सामने आया है. यहां मेले में रंगारंग कार्यक्रम के नाम पर अश्लील डांस का आयोजन कराया गया. हद तो तब हो गई जब अश्लील डांस का हिस्सा ग्राम विकास अधिकारी बन गए.

दरअसल जब ग्राम विकास अधिकारी अभय प्रताप बारबालाओं के साथ अश्लील डांस में मशगूल थे तभी किसी ने उनका वीडियो बना लिया. ग्राम विकास अधिकारी के अश्लील डांस वाला वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. सबसे हैरानी की बात यह है कि प्रशासन ने मेले के आयोजन की अनुमति नहीं दी थी बावजूद इसके मेला लगा और बार-बालाओं के साथ ग्राम विकास अधिकारी भी ठुमके लगाते देखे गए.

अपने पद की गरिमा को तार-तार कर रहे ग्राम विकास अधिकारी का मुंह में नोट दबाए डांस करने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बहरहाल, सवाल यह है कि अगर अधिकारी ही इस तरीके की हरकतों को अंजाम देंगे तो आम जनता के बीच क्या विभागीय संदेश जाएगा? फिलहाल, अब तक VDO अभय प्रताप के खिलाफ इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

Related Articles

Back to top button
Live TV