Entertainment: शैलेश लोढ़ा ने क्यों छोड़ा था तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो, सच्चाई अब आई सामने…

तारक मेहता का किरदान निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने मार्च में शो से किनारा कर लिया था. शो छोड़ने के पीछे का कारण क्या था इसको लेकर कोई पुष्टी नही की गई थी. हालांकि शैलेश के शो छोड़ने के बाद लोगों ने शो के मेकर असीत कुमार मोदी से इसके लेकर सवाल किए लेकिन उन्होंने इसका कोई जवाब नही दिया.

डिजिटल डेस्क: तारक मेहता का उल्टा चश्मा ( Tarak Mehta Ka Ulta Chashma ) पिछले कई महीनो से सुर्खियों में है. एस शो के कई एक्टर्स को लेकर कई प्रकार की खबरें सामने आ रही थी. पिछले दिनों शो में तारक मेहता का रोल निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ( Shailesh Lodha ) ने शो को बॉय बॉय बोल दिया था. हालांकि उन्होंने ऐसा क्यों किया इसको लेकर कोई खास कारण सामने नही आई थी. लकिन इस रहस्य से अब पर्दा उठने लगा है. दरअसल सोशल मीडिया पर शो के डायरेक्टर ने खुद बताया कि सेट पर उनका शोषण होता था! हालांकि इनकी पोस्ट पर लोग काफी मजे ले रहे हैं.

आपको बता दें कि तारक मेहता का किरदान निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने मार्च में शो से किनारा कर लिया था. शो छोड़ने के पीछे का कारण क्या था इसको लेकर कोई पुष्टी नही की गई थी. हालांकि शैलेश के शो छोड़ने के बाद लोगों ने शो के मेकर असीत कुमार मोदी से इसके लेकर सवाल किए लेकिन उन्होंने इसका कोई जवाब नही दिया. अब शो के निर्देशक ने एक तस्वीर साझा की है जिसमें उनके साथ शौलेश लोढ़ा भी नज़र आ रहे हैं. शो के निर्देशक मालव राजा ने जो फोटो पोस्ट की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि ‘वो इंसान, जिसका मैंने सबसे ज्यादा शोषण किया यह कहकर कि ‘मेहता साब को छोड़ के बाकी सब का पैकअप’.

अब इस पोस्ट पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. वही इस पोस्ट को मजाक के तौर पर देखा जा रहा है. आपको बता दें कि शैलेश लोढ़ा शो में विगत 14 वर्ष से नजर आ रहे थे लेकिन अचानक से उन्होंने शो को अलविदा कह दिया जिसका कारण उनके फैंस नही समझ पाए. वही इस समय शौलेश लोढ़ा एक दूसरे चैनल पर कॉमेडी शो होस्ट कर रहे है. वही तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ था. हाल ही मे शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता का एक्सिडेंट हो गया था जिस कारण वो कई एपिसोड में नजर नही आई थी.

Related Articles

Back to top button
Live TV