अवैध संबंधों का विरोध करने पर पत्नी के की पति की हत्या, आत्महत्या का रूप देने की कोशिश, बेटी ने खोला राज।

गाजियाबाद : पत्नी ने अवैध संबधो का विरोध करने पर पति की हत्या कर दी और उसे आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की। सबूतों के आधार और बच्चों की गवाही के आधार पर पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना कविनगर थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर इलाके की है। घटनाक्रम के मुताबिक 29 नवंबर की शाम को महेश शराब के नशे में घर पहुंचा तो उसकी पत्नी कविता से उसका झगड़ा हो गया। कविता ने उसके मुंह पर तकिया रखकर उसकी हत्या कर दी और उसके बाद उसके शव को लेकर पास के ही सर्वोदय अस्पताल में पहुंची जहाँ हत्यारोपी पत्नी उसी अस्पताल में नर्स का काम करती थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया तो जानकारी मिली कि मामला आत्महत्या का नहीं बल्कि दम घुटने से मौत का है।


पुलिस ने छानबीन की तो पता चला की कविता और विनय एक ही अस्पताल में काम करते थे। दोनो के बीच में लंबे समय से अवैध संबंध चल रहे थे। जिसकी जानकारी कविता के पति को थी और वो उसका विरोध करता था। घटना वाले दिन कविता और महेश की आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था जिसके बाद कविता ने उसकी हत्या कर दी इस संबंध में मृतक महेश के भाई की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया था।

बेटी के बयान और व्हाट्सअप चैट से खुला राज।
महेश की हत्या के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई और उसमें दम घुटने से मौत आने के बाद पुलिस ने जब अपनी छानबीन आगे बढ़ाई तो मृतक की 13 साल की बेटी से हुई पूछताछ के आधार पर पुलिस को कई अहम सबूत हाथ लगे जिसमें बेटी ने बताया कि उसके पिता और मां के बीच अच्छे संबंध नहीं थे हत्या की रात हत्यारोपी पत्नी पति की छाती पर बैठी थी बेटी के पूछने पर मां बोली कि मैं उनके मुंह से गुटका निकाल रही हूं जबकि शुरुआती बयान में पत्नी ने आत्महत्या की बात कही थी। पुलिस का शक गहराता चला गया और महिला के फोन से मिले हत्या की रात व्हाट्सएप चैट से साफ हो गया कि कविता के विपिन से संबंध थे और हत्या की रात कविता ने ही विपिन से व्हाट्सअप चैट के बात कर रही थी। हत्या को आत्महत्या का प्लान उसने वही से बनाया था।

Related Articles

Back to top button
Live TV