वायरल : ऐसा क्या हुआ कि बीच सड़क पर पत्नी ने पति को दौड़ाकर पीटा…

जालौन के उरई कोतवाली क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पत्नी ने अपने मायके वालों के साथ मिलकर पति व उसके भाई को बीच बाजार दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया। अचानक हुए हमले से बचने के लिए पति व उसका भाई पेट्रोल पंप की तरफ भागे जहां लगे सीसीटीवी कैमरे में मारपीट की पूरी वारदात कैद हो गई। वहीं घटना में गम्भीर रूप से घायल हुए पति व उसके भाई ने एसपी को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

बता दें कि उरई कोतवाली क्षेत्र के मलुपुरा निवासी संजीव कुमार ने एसपी रवि कुमार को सौंपे शिकायती पत्र में बताया कि उसका अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है। जिसका मामला न्यायालय में विचाराधीन है। बीती 22 नवम्बर को वह व उसका भाई न्यायालय में तारीख कर लौट रहे थे। इसी दौरान वह जैसे ही उरई कोतवाली क्षेत्र के दलगंजन तिराहे पर पहुंचे तभी वहां पहले से घात लगाए बैठी उसकी पत्नी व ससुराल के लोगों ने उनके ऊपर हमला बोल दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

मामले की शिकायत उन्होंने कोतवाली पुलिस से की लेकिन कोई सुनवाई नही हुई। वहीं इस घटना का वीडियो पेट्रोल पंप पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जिसमे एक महिला व आधा दर्जन लोग युवक और उसके भाई के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे है। वही मामले को लेकर एएसपी राकेश सिंह ने बताया कि पति-पत्नी के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
Live TV