CM योगी की शक्ति आराधना : मां विध्यवासिनी धाम पहुंचे CM योगी, पूजन-अर्चन कर लिया आशीर्वाद…

CM योगी के धाम में आने पर तीर्थ पुरोहित पशुपति नाथ ने उन्हें दर्शन पूजन कराया। उन्होंने पूजन अर्चन के दौरान विभिन्न मंदिरों के बारे में अपने यजमान योगी आदित्यनाथ को जानकारी दी।

मिर्जापुर के विंध्याचल धाम में पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने माता विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन किया। पूर्वी द्वार से मंदिर में प्रवेश कर वह माता के गर्भ गृह में पहुंचे। उन्होंने माता रानी का दर्शन पूजन कर नमन किया । धाम में विराजनान मां काली और सरस्वती का दर्शन करते हुए मंदिर की परिक्रमा की। पूजन अर्चन के बाद आयुक्त सभागार में आयोजित बैठक स्थगित कर दिया गया। योगी ने चलते चलते कमिश्नर योगेश्वर राम मिश्र और जिलाधिकारी से योजनाओं के बारे में जानकारी ली।

धाम में पहुंचे योगी आदित्यनाथ का स्वागत डमरू और शंखनाद से किया गया। वेदपाठी ब्राह्मण देवी स्तुति का पाठ कर रहे थे तो योगी ने मां के भव्य स्वरूप का दर्शन कर मत्था टेक कर मन्नत मांगी। विंध्य धाम में मिनी त्रिकोण पर विराजमान मां काली और सरस्वती का दर्शन पूजन किया।

CM योगी के धाम में आने पर तीर्थ पुरोहित पशुपति नाथ ने उन्हें दर्शन पूजन कराया। उन्होंने पूजन अर्चन के दौरान विभिन्न मंदिरों के बारे में अपने यजमान योगी आदित्यनाथ को जानकारी दी। विलम्ब से मिर्जापुर आने के कारण आयुक्त सभागार में आयोजित बैठक स्थगित कर योगी आदित्यनाथ सड़क मार्ग से हैलीपेड के लिए रवाना हो गए। उन्होंने कमिश्नर योगेश्वर राम मिश्र और जिलाधिकारी को अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी लेते हुए निर्देश भी दिया।

Related Articles

Back to top button
Live TV