यूवक ने प्रेमिका के साथ मिलकर ली पत्नी की जान, सच सामने आने पर किया एक और घिनौना अपराध…

उत्तर प्रदेश के फ़तेहपुर से एक दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है। दरसल, फ़तेहपुर के खागा कोतवाली क्षेत्र के कूरा मजरे गुलरियनपर गांव में देर रात 25 वर्षीय विवाहिता की धारदार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या का मामला सामने आया। हत्या के बाद से गांव में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही एसपी सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरु की।

बताया जाता है कि मृत महिला के पति ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है। वहीं पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। ज्ञात हो कि 21 दिसंबर 2021 को मृतका का पति अपनी प्रेमिका नेहा वर्मा को गोरखपुर से खागा कस्बा साथ लेकर घर आया था, जहां पति और पत्नी के बीच कहा सुनी शुरू हो गई। बीती रात्रि युवक ने अपनी पत्नी योगमाया की हसिया से गला काटकर हत्या कर दी।

घरवालों के अनुसार, इंद्रमोहन और नेहा वर्मा गोरखपुर में भोजपुरी फ़िल्म में एक साथ काम करते थे और यह लोग पांच दिन पूर्व घर आये थे। सुबह जब इनके कमरे में मृत अवस्था मे योगमाया को देखा तो पुलिस को सूचना दिया। जहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतका के भाई की तहरीर पर आरोपी और उसकी प्रेमिका के खिलाफ मूकदमा हत्या का दर्ज कराया है। वहीं एसपी ने बताया कि मृतका के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है दोनो को हिरासत में लेकर पूंछताछ की जा रही है।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

19 + 8 =

Back to top button
Live TV