UP Election 2022 : गाड़ी में मिले 10000 बैलेट पेपर, शिकायत लेकर चुनाव आयोग पंहुचे सपाई

उत्तर प्रदेश समते सभी 5 राज्यों में होने वाले मतदान संपन्न हो गये है। और अब 10 मार्च को यानि आज मतगणना होनी है। वहीं इससे पहले कल रात आजमगढ़ में 10000 सादा बैलेट पेपर पकड़ा गया। ये बैलेट पेपर वाराणसी नम्बर की स्कार्पियो गाड़ी से पकड़ा गया है। बताया जा रहा है कि लाइट बन्द कर स्ट्रॉंग रूम के अंदर जा रही थी गाड़ी।

उत्तर प्रदेश समेत सभी 5 राज्यों में होने वाले मतदान संपन्न हो गये है। और अब 10 मार्च को यानि आज मतगणना होनी है।  वहीं इससे पहले कल रात आजमगढ़ में 10000 सादा बैलेट पेपर पकड़ा गया। ये बैलेट पेपर वाराणसी नम्बर की स्कार्पियो गाड़ी से पकड़ा गया है। बताया जा रहा है कि लाइट बन्द कर स्ट्रॉंग रूम के अंदर जा रही थी गाड़ी।

जिसके बाद अंदर जा रही गाड़ी को गेट पर सपाइयों ने दबोचा लिया। वहीं इस घटना के बाद सपा का प्रतिनिधिमंडल निर्वाचन आयोग से मिला। और चुनाव आयोग के कार्यालय में सपा प्रतिनिधिमंडल ने पत्र सौंपा। बता दे कि राजेंद्र चौधरी की अगुवाई में डेलिगेशन चुनाव आयोग के कार्यालय पहुंचा था।

राजेंद्र चौधरी के साथ प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल भी इस दौरान मौजूद रहें। और उन्होंने आजमगढ़ की घटना की शिकायत चुनाव आयोग से की और मतगणना के दौरान धांधली की आशंका जताई।

Related Articles

Back to top button