मामूली झगडे में बहन को कुल्हाड़ी से काट डाला, युवती की मौत !

गाज़ीपुर में घर के मामूली झगडे के चलते भाई ने बहन को कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया, घटना को अंजाम देकर आरोपी भाई फरार हो गया।

उत्तर प्रदेश। गाजीपुर के चकिया गांव मे 18 वर्षीय भाई ने अपनी छोटी बहन को घर की मामूली कहासुनी के चलते कुल्हाड़ी से काट मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम दे आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया।

चकिया गांव निवासी महातिम मल्लाह अपने परिवार के साथ वहाँ निवास करते है जिसमे बेटा संतोष(18) और बेटी यशोदा(17) भी शामिल थे। संतोष पढाई में कमजोर था जिसके चलते वह कक्षा 9 मे फेल हो गया था जिसके बाद से वो घर के काम मे हाथ बताता था। मंगलवार को संतोष का अपनी बहन से किसी बात को लेकर आपसी कहासुनी हो गयी जिसके बाद उसने अपनी बहन की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। बहन को मृत देख आरोपी भाई मौके से फरार हो निकला जिसके बाद सूचना पर आयी पुलिस टीम ने मृतिका का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसपी ग्रामीण बलवंत चौधरी ने बताया कि शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, हत्या के कारण जानने की कोशिश की जा रही है साथ ही उन्होंने बताया की अभी तक परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गयी है।

Related Articles

Back to top button