69000 Teachers Recruitment : लखनऊ में शिक्षक भर्ती अभ्यर्थियों का प्रदर्शन….बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के आवास का किया घेराव…

अभ्यर्थियों ने सोमवार रात डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के घर के बाहर प्रदर्शन किया। वहीं कल अभ्यर्थियों ने अनुप्रिया पटेल का आवास घेरा था..इसके बाद आज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी के आवास के बाहर छात्र प्रदर्शन कर रह रहे हैं..

69000 Teachers Recruitment : यूपी में 69000 शिक्षक भर्ती परीक्षा को लेकर हाईकोर्ट का फैसला आ चुका है। कोर्ट ने नए सिरे से भर्ती परिणाम जारी करने का आदेश दिया है। वहीं आरक्षण के नियमों का पालन करने को भी कहा हैं। इसके बावजूद लखनऊ में शिक्षक भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थी लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। वे भर्ती प्रक्रिया के दौरान आरक्षण के नियमों की अनदेखी करने का आरोप सरकार पर लगा रहे हैं। अभ्यर्थियों का कहना है कि अगर सरकार सही से आरक्षण के नियमों का पालन करती तो आज हमारी भी नौकरी लग गई होती।

नियुक्ति की मांग अड़े छात्र

बता दें कि शिक्षक भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों ने सोमवार रात डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के घर के बाहर प्रदर्शन किया। वहीं कल अभ्यर्थियों ने अनुप्रिया पटेल का आवास घेरा था..इसके बाद आज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी के आवास के बाहर छात्र प्रदर्शन कर रह रहे हैं..69000 शिक्षक भर्ती के नियुक्ति की मांग को लेकर अभ्यर्थी भूपेन्द्र चौधरी के आवास के सामने धरने पर बैठे हैं। कोर्ट के आदेश के मुताबिक तत्काल नियुक्ति की मांग को लेकर छात्र प्रदर्शन कर रहे…भूपेन्द्र चौधरी के आवास के बाहर धरना प्रदर्शन अभी भी जारी है. अभ्यर्थी अपनी मांग को लेकर यहां डटे हुए हैं। साथ ही प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों की हालत भी बिगड़ रही फिर भी वो अपनी मांग को लेकर लगातार डटे हुए हैं..

भूपेंद्र चौधरी का आया बयान

इस बीच भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का भी बयान आया हैं.. भूपेंद्र चौधरी का कहना हैं कि, “69000 शिक्षक भर्ती को लेकर हाईकोर्ट ने जो आदेश दिया है विभाग उसका अध्ययन कर रहा है। हमारी सरकार किसी भी ऐसा कदम नहीं उठाएगी जिससे उनके साथ अन्याय हो। हम संकल्पित हैं जो आरक्षण के नियमों में व्यवस्था है उसी के आधार पर सरकार आगे बढ़ेगी।”

4 साल से अभ्यर्थी कर रहें प्रदर्शन

गौरतलब है कि 69 हजार शिक्षक भर्ती में 6800 पदों को लेकर यह अभ्यर्थी लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। इससे पहले इन अभ्यर्थियों ने दर्जनों बार सीएम, डिप्टी सीएम, भाजपा कार्यालय सहित कई अन्य स्थानों पर जमकर प्रदर्शन किया है। लगभग 4 साल से अभ्यर्थियों प्रदर्शन कर रहें हैं..

Related Articles

Back to top button