Budaun News: गांव के युवक ने की मासूम के साथ दरिंदगी, झूठ बोलकर स्कूल से ले गया, कार में की हैवानियत

कक्षा छह की छात्रा से दुष्कर्म का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। गांव के एक युवक ने छात्रा से कार में दुष्कर्म किया। इसके बाद.....

Budaun News: बदायूं के जरीफनगर क्षेत्र में कक्षा छह की छात्रा से दुष्कर्म का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। गांव के एक युवक ने छात्रा से कार में दुष्कर्म किया। इसके बाद किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी। वही एक दिन बाद छात्रा ने अपनी मां को इस घटना के बारे में बताया। जिससे बच्ची की मां सुनकर हैरान रह गई. बच्ची की मां आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। वही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सुनसान जगह कार में की हैवानियत

दरअसल आपको बता दें कि जरीफनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली 13 साल की किशोरी कस्बे के ही एक निजी स्कूल में कक्षा छह की छात्रा है। रोजाना की तरह मंगलवार को वह स्कूल गई थी। बताते हैं कि गांव का विवेक कार से स्कूल पहुंचा और यहां प्रधानाचार्य को बताया कि छात्रा को उसके पिता ने बुलाया है। इसके बाद छात्रा को युवक के साथ भेज दिया गया। आरोपी युवक ने उसे कार की पीछे वाली सीट में बैठाया। उसके बाद सुनसान जगह पर कार रोक दी और उसके साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी हरकत किया। इसके बाद युवक ने छात्रा को धमकी देकर छोड़ा कि अगर किसी को बताया तो उसको साथ ही उसके परिवार वालों को भी जान से मार देगा। जिससे छात्रा काफी डर गई। घर जाकर उसने किसी से कुछ नहीं बताया।

स्कूल नहीं गई छात्रा

इसके बाद बुधवार सुबह वह स्कूल नहीं गई और घर वालों के स्कूल न जाने की कोई वजह भी नहीं बताई। लेकिन मां तो मां होती हैं ना.. छात्रा की हालत देख मां ने जब पूछा तब छात्रा ने पूरी घटना बताई। इसके बाद मां जरीफनगर थाने गई और पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया।

Related Articles

Back to top button