11 बजे सीएम आवास पर होगी विधायक दल की बैठक, दिल्ली के नए सीएम पर लगेगी मोहर

दिल्ली में विधायक दल के नेता का चयन करने के लिए पार्टी आलाकमान ने विधायक दल की बैठक बुलाई है। यह बैठक सुबह 11 बजे सीएम आवास पर होगी।

दिल्ली के नए सीएम के नाम पर मोहर लगाने के लिए 17 सितंबर को सीएम आवास पर आप विधायक की बैठक होने वाली है। इसके लिए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज कुमार गुप्ता द्वारा प्रेस रिलीज जारी कर विधायको को आमंत्रित किया गया है।

11 बजे सीएम आवास पर होगी बैठक

दिल्ली में विधायक दल के नेता का चयन करने के लिए पार्टी आलाकमान ने विधायक दल की बैठक बुलाई है। यह बैठक सुबह 11 बजे सीएम आवास पर होगी। साथ ही अरविंद केजरीवाल शाम 4:30 बजे उप राज्यपाल वीके सक्सेना से मिलकर अपना इस्तीफा दे सकते हैं। इसके अलावा नए सीएम के नाम का प्रस्ताव भी दे सकते हैं।

सीएम की रेस में ये नाम आगे

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट से सशर्त जमानत मिलने के बाद बीते दिन सीएम अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया था। वहीं ऐलान के बाद ही सियासी गलियारों में कयासबाजी शुरू हो गई थी कि अब दिल्ली का सीएम कौन होगा? ऐसे में यह कयास लगाया जा रहा है कि दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी, सौरभ भारद्वाज और कैलाश गहलोत में किसी को भी मुख्यमंत्री पद मिल सकता है। फिलहाल, नए सीएम के चेहरे पर मोहर मंगलवार को 11 बजे विधायक दल की बैठक के बाद ही लगेगा।

Related Articles

Back to top button