उपचुनाव को लेकर सांसद अवधेश प्रसाद का दावा, कहा- “मिल्कीपुर में जब्त हो जाएगी बीजेपी की जमानत”

सांसद अवधेश प्रसाद ने कहा कि समाजवादी पार्टी आंदोलन की कोख से पैदा हुई है। आज नेताजी मुलायम सिंह यादव इस दुनिया में नहीं है।

रौनाही गैंग रेप कांड पर सियासत तेज हो गई है। कांग्रेस के बाद अब सपा सांसद अवधेश प्रसाद द्वारा भी बीजेपी को घेरा जा रहा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह घटना बेहद दुखद है। इसकी निंदा शब्दों से नहीं हो सकती है। सरकार से पीड़िता के परिवार को 50 लाख रुपे मुआवजा देने की भी मांग की है।

आरोपियों को मिले सख्त सजा

रौनाही गैंगरेप कांड पर बोलते हुए अवधेश प्रसाद ने कहा कि बीजेपी के राज्य में सभी परेशान हैं। जो भी इस वारदात में शामिल हैं उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहिए। अगर इन लोगों को फांसी भी हो तो कम है। साथ ही कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार से समाजवादी पार्टी 50 लाख मुआवजे की मांग करती है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि पीड़ित परिवार के साथ समाजवादी पार्टी खड़ी है। दरअसल, पिछले महीने 16 अगस्त को सफाई कर्मी पीड़िता के साथ गैंगरेप हुआ था। जिसके बाद उसने पुलिस में तहरीर देकर 8 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। आपको बता दें महिला बीए तृतीय वर्ष की छात्रा थी।

समाजवादी पार्टी आंदोलन के कोख से पैदा हुई

सांसद अवधेश प्रसाद ने कहा कि समाजवादी पार्टी आंदोलन की कोख से पैदा हुई है। आज नेताजी मुलायम सिंह यादव इस दुनिया में नहीं है। मुलायम सिंह यादव एक संघर्ष के प्रतीक थे। हम लोग उनके विचारधारा से जुड़े हुए हैं। समाजवादी पार्टी हर मुद्दे पर आंदोलन और सत्याग्रह करती है। जनहित की जितने मामले हैं और अयोध्या जिले के विकास के लिए और देवतुल्य जनता जिसने हमें वोट दिया है उनके सम्मान में विकास में जो भी मुद्दे हैं वह सारे मुद्दे लोकसभा में उठाएंगे।

मिल्कीपुर उपचुनाव को लेकर बड़ा दावा

मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर अवधेश प्रसाद अवधेश यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा भाजपा की जमानत जब्त हो जाएगी। अगर भाजपा अपनी जमानत बचा लेगी तो एक अजूबा मानना। भाजपा अपनी जमानत नहीं बचा पाएगी। भाजपा उम्मीदवार की घोषणा तक नहीं कर पा रही है।

Related Articles

Back to top button