Ayodhya: दुकान आवंटन में बेहोश हुए आदमी की मौत के बाद सियासत शुरू, सांसद अवधेश प्रसाद ने पुलिस को बताया दोषी

सांसद अवधेश प्रसाद ने ऐलान किया है कि 22 सितंबर को मृतक दुखीराम के आवास पर एक शोक सभा आयोजित की जाएगी जिसमें सैकड़ो सपाई शामिल होंगे।

अयोध्या के थाना रौनाही क्षेत्र में हाजीपुर बरसेंडी गांव में सस्ते गल्ले की दुकान के आवंटन में बेहोश हुए आवेदक दुखीराम की जिला अस्पताल में मौत हो गई। जिसको लेकर अब सियासत शुरू हो गई है। इस मामले में सपा सांसद अवधेश प्रसाद ने एक प्रेसवार्ता की। इस दौरान उन्होंने रौनाही पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया।

सासंद अवधेश पासी ने पुलिस को बताया दोषी

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सपा सांसद अवधेश प्रसाद ने आरोप लगाया कि रौनाही पुलिस ने दुखीराम को जाति सूचक गाली देते हुए उसको धक्का दिया जिसके बाद जिला अस्पताल में उसकी मौत हो गई। सांसद ने इस मामले में रौनाही पुलिस को दोषी बताया है और कार्रवाई की मांग की है। इसके साथ ही सांसद अवधेश प्रसाद ने ऐलान किया है कि 22 सितंबर को मृतक दुखीराम के आवास पर एक शोक सभा आयोजित की जाएगी जिसमें सैकड़ो सपाई शामिल होंगे।

एसपी ने निष्पक्ष जांच की बात कही

सपा सांसद अवधेश प्रसाद ने मृतक की पत्नी को 50 लाख रुपए का हर्जाना व सरकारी नौकरी की मांग की है। वहीं इस मामले में एसपी ग्रामीण अतुल सोनकर का भी बयान आया है, उन्होंने कहा कि दुखीराम की मौत हार्ट अटैक से हुई है पोस्टमार्टम रिपोर्ट इस बात का साक्ष्य है। फिर भी अगर मृतक के परिजन शिकायत करते हैं तो निष्पक्ष रूप से जांच की जाएगी और जो दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी।

Related Articles

Back to top button