तिरुपति विवाद को लेकर जगन रेड्डी की पीएम को चिट्ठी, उन्हीं के नेता को लेकर किया बड़ा खुलासा !

तिरुपति मंदिर में बाटे जाने वाले लड्डू में पशु चर्बी मिलाने को लेकर विवाद काफी बढ़ता जा रहा है।

तिरुपति मंदिर में बाटे जाने वाले लड्डू में पशु चर्बी मिलाने को लेकर विवाद काफी बढ़ता जा रहा है। बता दें कि इस विवाद को लेकर सीएम चंद्रबाबू नायडू ने दावा किया कि इसके पीछे तेलंगाना के पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी को जिम्मेदार ठहराया था और कहा था कि उनकी सरकार के दौरान ऐसा हुआ। जिसपर अब तेलंगाना के पूर्व सीएम जगन ने जवाब दिया है। उन्होंने पीएम को एक चिट्ठी लिखी और कहा- तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम की पवित्रता को धूमिल करने का प्रयास हो रहा है। इतना ही नहीं जगन ने पीएम से नायडू को फटकार लगाने और सच्चाई को सामने लाने की अपील भी की।

झूठ बोल रहे हैं मुख्यमंत्री

बता दें कि जगन मुख्यमंत्री पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि मैं ये लेटर राज्य में घटित हो रहीं अपमानजनक घटनाओं की ओर आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए लिख रहा हूं। मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू द्वारा तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम की पवित्रता, अखंडता और प्रतिष्ठा को अपूरणीय क्षति पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है। भगवान वेंकटेश्वर के न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में करोड़ों हिंदू भक्त हैं और यदि इस नाजुक स्थिति को सावधानी से नहीं संभाला गया, तो ये झूठ से काफी नुकसान हो सकता है।

कार्यप्रणाली को लेकर फैलाया गया झूठ

पूर्व मुख्यमंत्री ने चंद्रबाबू नायडू की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि तिरुमाला मंदिर में प्रसाद बनाने में इस्तेमाल किया जा रहा घी मिलावटी है और उस घी में जानवरों की चर्बी है। उन्होंने आरोप लगाया कि तिरुमाला लड्डू बनाने में घी की जगह जानवरों की चर्बी का इस्तेमाल किया गया था।

Related Articles

Back to top button