UP इंटरनेश्नल ट्रेड शो में अपर पुलिस अधीक्षक UP112 ‘मोहनी पाठक’ को मिला पुरस्कार…

गौतमबुद्ध नगर में आयोजित यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो के दूसरे संस्करण का आयोजन किया है. जहां में यूपी इंटरनेश्नल ट्रेड शो 2024 में उत्तर प्रदेश पुलिस की स्टॉल को प्रथम पुरस्कार मिला. ऐसे में यूपी सरकार-इंडिया एक्सपोज़िशन मार्ट लिमिटेड द्वारा संयुक्त रुप से गौतम बुद्ध नगर में ट्रेड शो का आयोजन किया है.

UP International Trade Show : गौतमबुद्ध नगर में आयोजित यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो के दूसरे संस्करण का आयोजन किया है. जहां में यूपी इंटरनेश्नल ट्रेड शो 2024 में उत्तर प्रदेश पुलिस की स्टॉल को प्रथम पुरस्कार मिला. ऐसे में यूपी सरकार-इंडिया एक्सपोज़िशन मार्ट लिमिटेड द्वारा संयुक्त रुप से गौतम बुद्ध नगर में ट्रेड शो का आयोजन किया है.

आपको बता दें कि गिरिराज सिंह, कैबिनेट मंत्री राकेश सचान ने अपर पुलिस अधीक्षक UP112 मोहनी पाठक को पुरस्कार दिया. ऐसे में गौतमबुद्ध नगर में आयोजित यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में उ.प्र पुलिस की स्टॉल को प्रथम पुरस्कार मिला. यूपी सरकार एवं India Exposition Mart limited द्वारा संयुक्त रुप से गौतम बुद्ध नगर में यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो आयोजन किया गया.ॉ

ऐसे में डीजीपी प्रशान्त कुमार के निर्देशन में ट्रेड शो के हॉल नम्बर चार में यूपी पुलिस द्वारा प्रदान की जा रही सेवाओं के सन्दर्भ में एक स्टॉल लगाई गई थी. ट्रेड शो के हॉल नम्बर 4 में लगाई गई स्टॉल को प्रथम पुरस्कार मिला. केन्द्रीय वस्त्र मंत्री गिरिराज सिंह एवं कैबिनेट मंत्री यूपी राकेश सचान ने अपर पुलिस अधीक्षक UP112 मोहनी पाठक को पुरस्कार दिया.

Related Articles

Back to top button