मां के अंतिम संस्कार का सामान लाने जा रहे युवक को पुलिस ने जबरन उठाया, जंगल ले जाकर जमकर पीटा, बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती

सहारनपुर जिले के देहात कोतवाली के रामनगर गांव का रहने वाला जोगिंदर अपनी मां के अंतिम संस्कार के लिए सामान लेने जा था, इस दौरान जोगिंदर को बाजार जाते समय बीच रास्ते से दो पुलिस कर्मियों ने उठा लिया। उसके बाद जंगल में ले जाकर पुलिस कर्मियों ने जोगिंदर की जमकर पिटाई की।

यूपी पुलिस के बर्बरता की कहानी तो आप लोगों ने बहुत सुनी है। लेकिन आज जिस कहानी का जिक्र करने जा रहे है इसको पढ़कर आपके रुंह कांप जाएंगे। मामला सहारनपुर जिले के देहात कोतवाली का जहां पर अपनी मां के अंतिम संस्कार के लिए सामान लेने जा रहे युवक को बहादुरी की दुहाई देने वाली पुलिस ने बीच रस्ते से उठा ले और जंगल ले जाकर जमकर पिटाई की। पुलिस द्वारा युवक को इतना पीटा गया कि वह जंगल में बेहोश हालत में पड़ा हुआ था और उसके हाथ भी सूजे हुए हैं।

सहारनपुर जिले के देहात कोतवाली के रामनगर गांव का रहने वाला जोगिंदर अपनी मां के अंतिम संस्कार के लिए सामान लेने जा था, इस दौरान जोगिंदर को बाजार जाते समय बीच रास्ते से दो पुलिस कर्मियों ने उठा लिया। उसके बाद जंगल में ले जाकर पुलिस कर्मियों ने जोगिंदर की जमकर पिटाई की। जोगिंदर के परिजन पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए एसएसपी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए।

वहीं इस मामले में जोगिंदर के परिजनों ने बताया कि वह बाजार जा रहा था तभी 2 पुलिस वाले आये और उसे जबरन बाइक पर बैठाकर जंगल की तरफ ले गए। वहां पर दोनों पुलिस वाले ने जोगिंदर को बर्बरतापूर्वक पीटा और उसे जंगल में ही बेहोशी के हालत में छोड़कर भाग गए। परिजनों ने जोगिंदर की मां का अंतिम संस्कार करने के बाद उसे अस्पताल में पहुँचाया जहां उसका इलाज चल रहा है।

Related Articles

Back to top button