ओपी राजभर के बयान से मची खलबली, “घबराओ नहीं पॉवर मिला है, लूटोगे तो पेट फाड़कर निकाल लूंगा”

मंत्री ओपी राजभर का ये बयान " घबराओ नहीं पॉवर मिला है, लूटोगे तो पेट फाड़कर निकाल लूंगा" काफी वायरल है. ऐसे में आगे उन्होनें कहा कि मऊ का ही नहीं पूरे प्रदेश का विकास होगा. जनता को विकास नहीं जातिवाद पसंद है, और जातिवाद का जहर जब तक रहेगा विकास नहीं होगा.

Mau : उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री व सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का बयान वायरल हो रहा है. जिससे खलबली मचा हुआ है. ऐसे में ओपी राजभर हमेशा से अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते है. उन्होनें एक बहुउद्देशीय मंच एवं डाइनिंग शेड के उद्घाटन कार्यक्रम में बयान देते हुए कहा कि “घबराओ नहीं पॉवर मिला है, लूटोगे तो पेट फाड़कर निकाल लूंगा”.

आपको बता दें कि मंत्री ओपी राजभर का ये बयान ” घबराओ नहीं पॉवर मिला है, लूटोगे तो पेट फाड़कर निकाल लूंगा” काफी वायरल है. ऐसे में आगे उन्होनें कहा कि मऊ का ही नहीं पूरे प्रदेश का विकास होगा. जनता को विकास नहीं जातिवाद पसंद है, और जातिवाद का जहर जब तक रहेगा विकास नहीं होगा.

बता दें कि राजभर इतना ही नहीं बल्कि आगे उन्होनें अपनी मंत्री पद को लेकर कहा कि “चुनाव जितवाओगे तो मोदी और अमित शाह से कहकर स्व. कल्पनाथ राय के बाद विकास पुरुष को मंत्री बना कर दे देंगे तो बस मऊ का ही विकास नहीं बल्कि पूरे प्रदेश का विकास होगा.” आगे उन्होनें अपने बेटे अरविंद राजभर के भविष्य की राजनीति को लेकर कहा कि अगर जिताओगे तो याद रखना उसका बाप मिनिस्टर है और उन्होनें मंच से बयान देते हुए कहा-पूरे ढ़ाई साल मिनिस्टर रहूंगा.

Related Articles

Back to top button