Kannauj: बिन शादी 11 साल की बच्ची बनी मां, डॉक्टर भी हैरान

छिबरामऊ के सरकारी महिला अस्पताल में एक 11 साल की बच्ची को उसकी मां रात करीब 9 बजे राजकीय महिला अस्पताल लेकर पहुंची. गर्भवती बच्ची...

Kannauj: वैसे तो आए दिन महिलाओं के मां बनने की खबरें सामने आती ही रहती हैं, लेकिन ये खबर हैरान करने वाली हैं. क्योंकि एक नाबालिग बच्ची मां बनी हैं और बच्चे को जन्म दिया हैं. वो भी बिना शादी के बच्चे की मां.. बगैर शादी नाबालिग बच्ची के बच्चा होने का यह मामला शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है.

पड़ोसी युवक के साथ बच्ची के प्रेम संबंध

मिली जानकारी के अनुसार, 11 साल की जिस बच्ची ने बच्चे को जन्म दिया हैं उसके पड़ोसी युवक के साथ बच्ची के प्रेम संबंध थे. कुछ माह पहले दोनों घर से भाग गये थे. पुलिस प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भी भेज चुकी हैं.

महिला स्वास्थ्यकर्मियों ने सफल डिलीवरी कराई

बता दें कि पूरा मामला कन्नौज का हैं. जहां छिबरामऊ के सरकारी महिला अस्पताल में एक 11 साल की बच्ची को उसकी मां रात करीब 9 बजे राजकीय महिला अस्पताल लेकर पहुंची. गर्भवती बच्ची को डिलीवरी के लिए जब अस्पताल में भर्ती कराया गया तो एक बार स्वास्थ्यकर्मियों के हाथ-पांव फूल गए. वे सभी हैरान रह गए. भर्ती होने के करीब एक घंटे बाद बच्ची ने एक बच्चे को जन्म दिया. महिला स्वास्थ्यकर्मियों ने सावधानी पूर्वक सफल डिलीवरी कराई.

Related Articles

Back to top button