बुलंदशहर में सिलेंडर फटने से बड़ा धमाका, मकान जमींदोज, 5 की मौत

यूपी के बुलंदशहर से बड़ी खबर सामने आई है । यहां सिकंदराबाद में सिलेंडर फटने से दर्दनाक हादसा हो गया है। जोरदार धमाके से मकान जमींदोज हो गया।

यूपी के बुलंदशहर से बड़ी खबर सामने आई है । यहां सिकंदराबाद में सिलेंडर फटने से दर्दनाक हादसा हो गया है। जोरदार धमाके से मकान जमींदोज हो गया। इस हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर SP सिटी,SDM और दमकल विभाग रेस्क्यू में जुटा हुआ है। वहीं धमाके से आसपास के इलाके में दहशत फैली हुई है।

दरअसल पूरा मामला सिकंदराबाद थाने की आशापुरी कॉलोनी का है । जहां सोमवार को एक पुरानी बिलडिंग में सिलेंडर फटने से दर्दनाक हादसा हो गया । सिलेंडर फटने से मकान जमींदोज हो गया । इस हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है । वहीं कई लोगों के अभी भी मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है। मौके पर SP सिटी SDM और दमकल विभाग रेस्क्यू में जुटा है। वहीं JCB की मदद से लिंटर हटाने का प्रयास हो रहा है । आसपास के घरों की दीवारों में भी दरार आ गई है।

इस घटना का CM योगी ने संज्ञान लिया है। CM योगी ने अधिकारियों को तत्काल राहत कार्य में तेजी लाने के और घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए है और साथ ही सीएम ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है ।

https://www.youtube.com/watch?v=D4XdYJwUpxY&ab_channel=BharatSamachar

Related Articles

Back to top button