Video Viral: तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो हुआ वायरल, देखें क्या किया इस बार ?

तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन के वीडियो के मचे बवाल के बीच इंटरनेट पर एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें दिल्ली के मंत्री...

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन के वीडियो के मचे बवाल के बीच इंटरनेट पर एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें दिल्ली के मंत्री जेल में कुछ लोगों से लंबी बातचीत करते नजर आ रहे हैं। मसाज वीडियो के बाद जेल में बंद मंत्री को अपने सेल के अंदर उचित भोजन मिलता देखा गया। जेल सूत्रों ने यह भी दावा किया कि सत्येंद्र जैन का वजन करीब आठ किलोग्राम बढ़ गया है।

हालांकि, उनके वकील ने पहले दावा किया था कि दिल्ली के मंत्री का जेल में रहने के दौरान 28 किलो वजन कम हो गया है। यह बयान इंटरनेट पर सामने आए सीसीटीवी फुटेज के विपरीत लगता है।

नीचे दिए गए वीडियो पर एक नज़र डालें:

सत्येंद्र जैन फिलहाल मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं। तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन के मसाज वीडियो पर मचे बवाल के बीच यह बात सामने आई है। उनके मालिश वीडियो को लेकर विपक्षी दलों द्वारा उनकी भारी आलोचना की गई थी जिसमें उन्हें एक कैदी से पैर और शरीर की मालिश करते हुए देखा गया था।

जबकि आप ने दावा किया था कि सत्येंद्र जैन रीढ़ की हड्डी की चोट के लिए फिजियोथेरेपी करवा रहे थे, तिहाड़ के अधिकारियों ने कहा कि जिस व्यक्ति ने सत्येंद्र जैन को मसाज दी, वह कोई फिजियोथेरेपिस्ट नहीं, बल्कि बलात्कार का आरोपी था।

जैन ने अपनी चुप्पी तोड़ी और मंगलवार को एक ट्रायल कोर्ट को बताया कि प्रवर्तन एजेंसी (ED) द्वारा उन्हें हर मिनट बदनाम किया गया है। उन्होंने कहा कि संघीय एजेंसी (ED) मीडिया को जानकारी देती रही है।

Related Articles

Back to top button