AAP सांसद संजय सिंह का BJP पर तंज, नफरत फैलाने वालों का भूत उतार देगी झाड़ू!

आप सांसद संजय सिंह ने बिजनौर तिरंगा यात्रा रैली में बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो सांप्रदायिक ताकतें जनता को लड़ाने और नफरत फैलाने का काम कर रही है उनको हम कामयाब नहीं होने देंगे। अब आम आदमी पार्टी की झाड़ू आ गई है और झाड़ू से ऐसे लोगों का भूत उतारा जाएगा।

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक दल के नेता लगातार रैलियां कर रहे हैं। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने बिजनौर के स्योहारा क्षेत्र में पहुंचकर रोड शो निकाला। आप सांसद संजय सिंह ने तिरंगा यात्रा निकालते हुए बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो सांप्रदायिक ताकतें जनता को लड़ाने और नफरत फैलाने का काम कर रही है उनको हम कामयाब नहीं होने देंगे। अब आम आदमी पार्टी की झाड़ू आ गई है और झाड़ू से ऐसे लोगों का भूत उतारा जाएगा।

इस तिरंगा यात्रा के दौरान आप सांसद संजय सिंह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार व केंद्र सरकार द्वारा जहां किसानों का लगातार शोषण किया जा रहा है। वहीं चुनावी फायदा उठाने के लिए कृषि कानून बिल को भी बीजेपी द्वारा वापस ले लिया गया है। प्रदेश की जनता जहां महंगाई से त्रस्त है तो वहीं बीजेपी रैलियों के माध्यम से जनता को लगातार लुभाने की कोशिश कर रही है।

आप सांसद संजय सिंह ने जनता को संबोधित करते हुए आगे कहा कि बीजेपी भले ही कानून व्यवस्था की बात करती है लेकिन सबसे ज्यादा अपराध इन्हीं के सरकार में देखने को मिल रहे हैं। स्योहारा में पहुंचे आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह ने लोगों को संबोधित करते हुए कई वादे भी किए। उन्होंने लोगों से वायदा किया कि यदि आम आदमी पार्टी की सरकार आती है तो लोगों को 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी।

उन्होंने अपने चुनावी वायदे में आगे कहा कि ‘आप’ सरकार आने पर बेरोजगार नौजवानों को 5000 रुपये महीना रोजगार भत्ता दिया जाएगा। साथ ही उन्होंने हर साल बेरोजगार लोगों को 10 लाख नौकरियां देने का भी वादा किया। आप सांसद संजय सिंह के बिजनौर तिरंगा यात्रा रैली में सैकड़ों की संख्या में भीड़ जमा रही।

Related Articles

Back to top button
Live TV