आलिया ने कई भाषाओं में अर्थ के साथ साझा किया अपनी बेटी का नाम, सोशल मीडिया पर हो गई कमेंट की बरसात !

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 24 नवंबर को अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया। उनका जन्म 6 नवंबर को हुआ था। इंस्टाग्राम पर आलिया ने कहा कि ...

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 24 नवंबर को अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया। उनका जन्म 6 नवंबर को हुआ था। इंस्टाग्राम पर आलिया ने कहा कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम राहा रखा है, जिसके कई मायने हैं।

घोषणा के बाद आलिया के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में प्रशंसकों, दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने हार्दिक संदेश भेजे। रणबीर की चचेरी बहन, अभिनेता करीना कपूर खान ने टिप्पणी अनुभाग में ले लिया और लिखा, “राहा कपूर क्या मैं आपको पकड़ सकता हूं। इंतजार नहीं कर सकता। प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, “भगवान राहा को आशीर्वाद दें।” काजल अग्रवाल ने कमेंट करते हुए लिखा, “भगवान सुंदर राहा को आशीर्वाद दें, ढेर सारा प्यार!”

सोनम कपूर, मनीष मल्होत्रा, अनुष्का शर्मा, रिद्धिमा कपूर साहनी, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, बिपाशा बसु, दीया मिर्जा, अथिया शेट्टी और जोया अख्तर सहित अन्य ने लाल दिल वाले इमोटिकॉन्स छोड़े।

एक खूबसूरत तस्वीर साझा करते हुए, आलिया ने लिखा, “राहा (उनकी बुद्धिमान और अद्भुत दादी द्वारा चुना गया) नाम के बहुत सारे सुंदर अर्थ हैं, राहा, अपने शुद्धतम रूप में मतलब स्वाहिली में दिव्य पथ है, वह जॉय है, संस्कृत में, राहा एक कबीला है, बांग्ला में – आराम, आराम, राहत, अरबी शांति में, इसका अर्थ खुशी, स्वतंत्रता और आनंद भी है। और उसके नाम के अनुरूप, पहले क्षण से ही हमने उसे थामा – हमने यह सब महसूस किया! शुक्रिया राहा, हमारे परिवार को जीवंत करने के लिए, ऐसा लगता है जैसे हमारी ज़िंदगी अभी शुरू ही हुई है।”

रणबीर और आलिया ने अप्रैल 2022 में मुंबई में एक अंतरंग समारोह में शादी की। इस कपल ने जून में सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। दोनों को हाल ही में फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखा गया था।

Related Articles

Back to top button
Live TV