अलीगढ़: ट्रक व कार में भीषण टक्कर, दो लोगों की दर्दनाक मौत…

अलीगढ़ के थाना महुआ खेड़ा इलाके के एनएच-91 बौनेर के समीप शनिवार की देर रात को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां ट्रक व कार की भिड़ंत में कार सवार छर्रा के निवासी शराब कारोबारी करीब 50 वर्षीय अशोक गुप्ता व होटल संचालक करीब 45 वर्षीय अमित माहेश्वरी की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा उस वक्त हुआ।

जब दोनों ही कारोबारी अलीगढ़ शहर से कस्बा छर्रा के लिए घर लौट रहे थे। इनकी कार जैसे ही एनएच-91 बौनेर के समीप पहुँची तभी एटा की तरफ से आ रहे ट्रक से आमने-सामने की भीषण भिड़ंत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित होने के साथ ही इलाका पुलिस पहुंची और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी कार को काटकर बमुश्किल अशोक और अमित को बाहर निकाला। जब तक अमित की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। जबकि अशोक गंभीर रूप से घायल हो गए।

आनन-फानन में घायल को निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां रास्ते में ही अशोक की भी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों ही शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। तो ट्रक को भी पुलिस ने कब्जे में लेकर थाने भिजवा दिया। पुलिस उसके बाद अपनी अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV