अलीगढ़: दलित युवक का शव मिलने से सनसनी, गला दबाकर हत्या की आशंका…

अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के धौर्रा माफी स्थित केआर गार्डन गेस्ट हाउस के पीछे जंगल में एक दलित युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की हत्या गला दबाकर की गई है। वहीं पास में ही उसकी बाइक भी पड़ी मिली। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी भिजवा दिया।

मृतक के मामा जयप्रकाश ने जानकारी देते हुए बताया है कि युवक का नाम करीब 25 वर्षीय विनोद था। जो कि यहां नगला मल्लाह का निवासी था। एक वर्ष पूर्व ही विनोद की शादी हुई थी। वह सुबह 7 बजे अपनी पत्नी से चुंगी की कहकर बाइक द्वारा निकला था। जबकि उस पर बाइक ठीक से चलानी आती नहीं थी। करीब 8:30 बजे फोन मिलाया तो मोबाइल बंद जाने लगा। परिजन उसकी तलाश कर ही रहे थे कि पुलिस का फोन आया की केआर गार्डन के पीछे जंगल में एक डेड बॉडी मिली है।

वहां जाकर देखा तो वह विनोद का शव था। विनोद की मृत्यु हो गई, लेकिन उसकी हत्या किसने की? सुबह उसके साथ कौन गया? हत्या करने का कारण आखिर क्या रहा..? कुछ इस तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम की कार्यवाही कर अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है। वहीं, पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे बसपा के एक नेता ने कहा है कि मौजूदा सरकार में दलितों की हत्या हो रही है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV