अलीगढ़: दुल्हा निकला चोर, दुल्हन ने मंडप में शादी से किया इंकार…

अलीगढ़ में एक युवक को अपनी शादी के लिए गलत तरीके से पैसा एकत्रित करना इतना भारी पड़ गया की वह जेल तो गया ही गया, युवक के जेल जाने की जानकारी मिलने पर युवती ने भी शादी करने से इनकार कर दिया। दरअसल अलीगढ़ के थाना जवाँ इलाके के गांव सुमेरा निवासी राजेश ने अपनी बेटी रेखा की शादी बन्नादेवी क्षेत्र के सराय हकीम निवासी युवक लकी कश्यप पुत्र हेमंत कश्यप के साथ 15 जनवरी को होना तय की थी।

घर में शादी समारोह की तैयारियां चल रही थी इसी बीच शादी से पहले हुए एक कार्यक्रम के दौरान मोटरसाइकिल समेत लाखों रुपए का घरेलू सामान दान दहेज में दे दिया लेकिन शादी से महज़ पहले अखबार के माध्यम से जानकारी हुई कि दूल्हा बनने वाला युवक लकी बाइक चोर गिरोह के साथ पकड़ा गया है। जिसे कानूनी कार्यवाही के बाद 1 जनवरी को जेल भेज दिया गया है।

शादी में दूल्हा बनने जा रहे युवक की यह जानकारी जैसे ही लड़की पक्ष को हुई तो हंगामा कट गया और दुल्हन बनने जा रही युवती ने शादी से इंकार कर दिया। इस बात की जानकारी मीडिया तक उस वक्त पहुंची जब युवती पक्ष के लोग पुलिस लेकर युवक के दरवाजे पर शादी से पहले दिए गए दहेज के सामान को वापस कराने की मांग को लेकर पहुंचे परिजनों का कहना है कि वह 4 जनवरी से लगातार पुलिस के चक्कर लगा रहे हैं।

लेकिन पुलिस इस परिवार से सामान वापस नहीं दिला पा रही है यह लोग सामान देने से इंकार कर रहे हैं। परिजनों का कहना है कि लड़की की शादी 15 जनवरी में ही अन्य जगह से तय कर दी है हमारे पास इतने रुपए भी नहीं है कि अब वही सामान दहेज का और खरीद सकें इसीलिए यह सामान शादी से पहले मिलना बेहद जरूरी है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV