ऑलराउंडर Venkatesh Iyer हुए मैच के दौरान घायल , बीच मैदान बुलानी पड़ी एम्बुलेंस !

दिलीप ट्रॉफी के सेमीफइनल मैच के दौरान भारतीय आलराउंडर वेंकटेश अय्यर के सिर पर गेंद लगी । जिसके बाद उन्हें ले जाने के लिए एम्बुलेंस को मैदान के बीच में आना पड़ा..

दिलीप ट्रॉफी के सेमीफइनल मैच के दौरान भारतीय आलराउंडर वेंकटेश अय्यर के सिर पर गेंद लगी । जिसके बाद उन्हें ले जाने के लिए एम्बुलेंस को मैदान के बीच में आना पड़ा। सिर के पिछले हिस्से पर गेंद लगने बाद अय्यर दर्द से कराहने लगे, जिसके तुरंत बाद मेडिकल टीम ने आकर उनको देखा। हालत इतनी ख़राब हो गयी की मैच के दौरान ही खिलाड़ी को ले जाने के लिए एम्बुलेंस बुलाना पड़ा।

दिलीप ट्रॉफी में सेंट्रल जोन और वेस्ट जोन के बीच खेले जा रहे पहले सेमीफइनल मैच के दौरान एक गेंदबाज के थ्रो से अय्यर चोटिल हो गए थे। जिसके बाद फिजियो और मेडिकल टीम ने उनको देखा लेकन हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण उन्हें एम्बुलेंस से मैदान के बाहर ले जाय गया। 9 गेंदों पर 14 रन बनाकर खेल रहे वेंकटेश ने पारी के दौरान 2 चौके एक छक्का लगाया। गेंदबाज़ी कर रहे सेंट्रल जोन के तेज गेंदबाज चिंतन गाजा की गेंद पर अय्यर ने छक्का लगाया| जिसके बाद गुस्से में नजर आये गेंदबाज ने अगली ही गेंद पर अय्यर को रन आउट करने के लिए थ्रो किया, लेकिन गेंद स्टंप की जगह सीधे अय्यर के सिर के पिछले हिस्से में जाकर लगी। गेंद लगने के तुरंत बाद वह दर्द से कराहते हुए जमीन पर लेट गए।

राहत की बात यह है की एम्बुलेंस से मैदान के बाहर के ले जाने के थोड़ी देर बाद अय्यर खुद चल के मैदान में आये और अपनी बल्लेबाजी को आगे बढ़ाया। मध्य प्रदेश के रहने वाले वेंकटेश को भारतीय टीम में हार्दिक पंड्या के बैकअप के तौर पर शामिल किया गया है। ख़राब फॉर्म के चलते टीम इंडिया से बाहर हुए अय्यर सुर्खियों में युएई में खेले गए आईपीएल 2021 के दुसरे संस्करण में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के बाद आये। कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए ओपेन करते हुए अय्यर ने अपने बल्लेबाज़ी से सबको खूब प्रभावित किया था जिसके बाद ही उन्हें भारतीय टीम में शामिल किया गया।

Related Articles

Back to top button