अनुष्का शर्मा 3 साल बाद क्रिकेटर बन करेंगी कमबैक, झूलन गोस्वामी के रोल में आयेंगी नजर

नेटफ्लिक्स इंडिया ने आज अनुष्का शर्मा अभिनीत अपनी अगली फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' की घोषणा की। कंपनी के एक बयान में कहा कि 'हमें अनुष्का शर्मा अभिनीत नेटफ्लिक्स की अगली फिल्म चकदा एक्सप्रेस की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो विश्व क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज महिला तेज गेंदबाजों में से एक झूलन गोस्वामी के शानदार जीवन पर आधारित है।

नेटफ्लिक्स इंडिया ने आज अनुष्का शर्मा अभिनीत अपनी अगली फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की घोषणा की। कंपनी के एक बयान में कहा कि ‘हमें अनुष्का शर्मा अभिनीत नेटफ्लिक्स की अगली फिल्म चकदा एक्सप्रेस की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो विश्व क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज महिला तेज गेंदबाजों में से एक झूलन गोस्वामी के शानदार जीवन पर आधारित है।

अनुष्का शर्मा ने भी 3 साल बाद अपने कमबैक का ऐलान करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, , “यह वास्तव में एक विशेष फिल्म है क्योंकि यह जबरदस्त बलिदान की कहानी है। झूलन गोस्वामी की जिंदगी हर किसी को प्रेरित करती है। और चकदा एक्सप्रेस’ उनके जुनून और संघर्ष को पर्दे पर दिखाएगी।’

उन्होंने आगे लिखा, झूलन ने ऐसे समय में एक क्रिकेटर बनने और अपने देश को वैश्विक मंच पर गौरवान्वित करने का फैसला किया, जब  महिलाओं के लिए खेल खेलने के बारे में सोचना भी बहुत कठिन था। बता दे कि झूलन गोस्वामी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान रह चुकी हैं और उन्हें भारत की सबसे तेज गेंदबाज के तौर पर जाना जाता है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV