ARTO ने कटा SDM की गाड़ी का का चालान, इतने रुपए का लगाया जुर्माना, गाड़ी में मिली थी ये खामी

अमरोहा में एक नंबर मिटने की वजह से एसडीएम की गाड़ी इनोवा का नंबर मुरादाबाद में पंजीकृत बोलेनो का बन गया, जाँच के बाद नंबर प्लेट ठीक करने के बाद नंबर इनोवा का ही पाया गया, लेकिन इस गाड़ी के अभिलेख अधूरे पाए गए है। गाड़ी का फिटनेस, पोलुशन, परमिट भी काफी समय पहले ही निकल चूका था.

इसके बाद ARTO ने एसडीएम की गाड़ी का चालान काट दिया, गाड़ी में अनियमताओं को देखते हुए ARTO ने गाड़ी पर 26500 रुपये का चालान कर दिया। ARTO की कार्यवाही जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है.

सरकारी खर्चे पर ठेकेदार की तरफ से मिली इस इनोवा कार से ही डिप्टी कलक्टर सरकारी कार्य के लिए चलते हैं। लेकिन इस इनोवा कार पर बलेनो कार की नंबर प्लेट लगी हुई है। इसकी भनक किसी को नहीं थी.

सोमवार को डीएम बीके त्रिपाठी की अध्यक्षता में जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक कलक्ट्रेट में आयोजित हुई। इसमें समिति के सदस्य अनिल कुमार ने मामले को उठाया तो अधिकारियों के होश उड़ गए।सूचना मिलते ही एआरटीओ परिवर्तन महेश कुमार शर्मा, सीओ ट्रैफिक, टीएसआई धर्मेंद्र मीटिंग हॉल से बाहर आए और गाड़ी की नंबर प्लेट चेक की.

इसके बाद DM बीके त्रिपाठी ने अन्य गाड़ियों के जांच के भी आदेश दिए, अब देखना होगा सरकारी विभागों में ठेके पर लगी गाड़ियों में कितनी के सभी अभिलेख पूरे है. इसके बाद से ARTO प्रशासन हरकत में है.

Related Articles

Back to top button
Live TV