ब्रह्मास्त्र के मोशन पोस्टर लॉन्च पर रणवीर ने पिता ऋषि कपूर को किया याद, बताया उन्हें किस बात की चिंता रही?

बुधवार को नई दिल्ली में आयोजित किये गए ब्रह्मास्त्र फिल्म के मोशन पोस्टर लॉन्च के मौके पर रणबीर कपूर ने अपने पिता और लोकप्रिय दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर को याद किया। इस मौके पर ब्रह्मास्त्र फिल्म में रणबीर के किरदार शिव का फर्स्ट लुक सामने आया।

मोशन पोस्टर लॉन्च के मौके पर रणबीर ने कहा कि आज उन्हें अपने पिता की बहुत याद आई। रणबीर को याद आया कि कैसे ऋषि कपूर अयान मुखर्जी से लड़ते रहे और उनसे पूछते रहे कि फिल्म बनाने में इतना समय कौन लेता है। इस मौके पर रणबीर कपूर ने लंबे समय तक फिल्म की शूटिंग चलने के कारण पैसे की बर्बादी पर इसे लेकर अपने पिता की चिंताओं को याद किया। वह इस बात से चिंतित थे कि उनका बेटा फिल्म से एक पैसा भी नहीं कमा रहा है। ऋषि फिल्म में इस्तेमाल किए जा रहे वीएफएक्स (VFX) से भी आशंकित थे। उनका मानना ​​था कि भारत में कोई भी VFX फिल्म नहीं देखता है।

रणवीर ने इस मौके पर कहा, “आज मुझे अपने पिता की बहुत याद आती है। मुझे याद है कि फिल्म बनाने के दौरान वह अयान और मुझसे लड़ते रहे और हमसे सवाल करते रहे कि ‘आप क्या कर रहे हो? फिल्म बनाने में इतना समय कौन लेता है? इतना पैसा कौन खर्च करता है? रणबीर, आप इस फिल्म पर एक पैसा नहीं कमा रहे हैं। देश में VFX फिल्म कौन देखेगा?’ लेकिन मेरा मानना ​​है कि वह हमारे आसपास ही कहीं है और मुझे उम्मीद है कि उन्हें गर्व होगा। मुझे उम्मीद है कि वह मुस्कुरा रहे होंगे।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV