बालिया : एक ही लड़की के प्यार में पागल हुए सगे भाई, इश्क के नशे में चूर एक ने ब्लेड से काटी खुद की गर्दन…

जिले के भीमपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव से सनसनीखेज खबर सामने आयी है। यहां एक ही परिवार के दो सगे भाई एक ही युवती के प्यार में पड़ गए थे। इसी मामले में दोनों भाई मंगलवार की शाम आपस मे ही भीड़ गए। बताया जा रहा है कि दोनों भाई एक ही युवती को बेइंतेहां मोहब्बत करते थे। छोटा भाई बड़े भाई को अपने प्यार के साथ नहीं देख सकता था तो वहीं छोटे भाई के साथ अपना प्यार, बड़े भाई को गंवारा नहीं था।

युवती ने बड़े भाई से अपने प्यार का इजहार किया तो छोटे भाई से रहा नहीं गया और उसने अपने बड़े भाई के खिलाफ बगावत छेड़ दी। छोटा भाई आग बबूला हो गया और अपने ही बड़े भाई से भिड़ गया। विवाद और हाथापाई के बीच छोटे भाई की गर्दन किसी नुकीली चीज से कट गयी और खून निकलने लगा। इसके बाद परिजनों ने बीच-बचाव किया और घायल का इलाज कराया। मामला तब तो शांत हो गया, लेकिन छोटे भाई ने बुधवार को फिर से उत्पात शुरू किया।

बुधवार की सुबह वह अपने गांव के ही पोखरे पर गया और अपनी ही गर्दन की इश्क के नशे में चूर लहुलुहान कर लिया। वहां मौजूद गांव के ही किसी आदमी ने इस घटना को देखा और फ़ौरन इस बात की सुचना युवक के परिजनों को कर दी। परिजन आनन फानन में लड़के को भीमपुरा स्थित एक निजी अस्पताल में ले जाय गया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। लड़के का जिला अस्पताल में अभी इलाज चल रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक, भीमपूरा थाना क्षेत्र के एक गांव के दो सगे भाइयों के बीच बगल की एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों भाई बाहर रहकर नौकरी करते थे लेकिन लॉकडॉउन के बाद से घर पर ही रह रहे थे। इसके बाद बगल की लड़की से उनका प्रेम-पसंग शुरू हुआ। जब छोटे भाई को इस बात का पता चला की बड़ा भाई उसकी महबूबा से प्यार करता है तो उसने इस बात की पुष्टि लड़की से की। फिर जब लड़की ने यह बात स्वीकारी तो युवक आगबबूला हो गया और सबसे पहले उसने अपने भाई से झगड़ा किया और बाद में ब्लेड से गर्दन पर सात बार वार करके खुद को लहूलुहान कर लिया। जिसके बाद घरवाले उसे आनन फानन में जिला अस्पताल पहुंचाए। जहां अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV