बरेली : रंजिश में हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

बरेली :यूपी में अपराधियो के हौसले बुलंद है पुलिस प्रशासन का उनको तनिक भी भय नहीं है तभी तो बरेली में हिस्ट्रीशीटर चरण सिंह की सरेशाम गोली मारकर हत्या कर दी गई. वह अपनी पत्नी के साथ भंडारे में शामिल होने जा रहा था. तभी घात लगाए बैठे बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गईं. पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यूपी के बरेली में हिस्ट्रीशीटर की सरेशाम गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब हिस्ट्रीशीटर अपनी पत्नी के साथ गांव में हो रहे भंडारे में शामिल होने जा रहा था। तभी पहले से घात लगाए बैठे बदमाशो ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गईं। बदमाशो ने पत्नी के सामने ही पति को मौत के घाट उतार दिया।

आपको बता दे की बताया जा रहा की जिन लोगो ने हिस्ट्रीशीटर चरण सिंह की हत्या की है उनके पिता की हत्या चरण सिंह ने ही की थी। तभी से दोनों के बीच रंजिश चली आ रही थी। फरीदपुर थाना क्षेत्र के गांव नवादा बिलसंडी निवासी 40 वर्षीय चौधरी चरण सिंह भंडारे में शामिल होने के लिए पत्नी शकुंतला देवी और अपने साले के साथ भंडारे में जा रहे थे। आरोप है कि तभी रास्ते में घात लगाए बैठे आरोपियों ने एकाएक गोलियां चलाना शुरू कर दी। गोली लगने से चरण सिंह लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़े और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

आपको बता दे चरण सिंह गांव के ही राजेश खन्ना की हत्या के आरोप में जेल गया था। आरोप है कि रंजिश के चलते आरोपियों ने भंडारे में जा रहे चरण सिंह को रास्ते में रोककर गोली मार दी। गोली चलने से गांव में हड़कंप मच गया। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस ने चरण सिंह को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फरीदपुर भेज दिया, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि चरण सिंह फरीदपुर थाने का हिस्ट्रीशीटर था उस पर कई मुकदमे दर्ज थे। फिलहाल 2 लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three × two =

Back to top button
Live TV