PM मोदी का बड़ा ऐलान- 3 जनवरी से बच्चों को लगेगी वैक्सीन, फ्रंट लाइन वर्कर को दी जाएगी बूस्टर डोज

ओमिकॉन वेरिएंट के देश में बढ़ते मामलों के बीच पीएम मोदी ने आज देश को संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि "भारत में भी कई लोगों के ओमीक्रॉन से संक्रमित होने का पता चला है। मैं आप सभी से आग्रह करूंगा कि पैनिक नहीं करें, सावधान और सतर्क रहें। मास्क और हाथों को थोड़ी-थोड़ी देर पर धुलना, इन बातों को याद रखें।"

ओमिकॉन वेरिएंट के देश में बढ़ते मामलों के बीच पीएम मोदी ने आज देश को संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि “भारत में भी कई लोगों के ओमीक्रॉन से संक्रमित होने का पता चला है। मैं आप सभी से आग्रह करूंगा कि पैनिक नहीं करें, सावधान और सतर्क रहें। मास्क और हाथों को थोड़ी-थोड़ी देर पर धुलना, इन बातों को याद रखें।”

इसके साथ ही पीएम ने अपने संबोधन में बड़ा एलान करते हुए कहा कि 15 से 18 वर्ष के आयु के बच्चों के लिए वैक्सिनेशन प्रारंभ होगा। 3 जनवरी से इसकी शुरुआत होगी।  उनहोंने आगे कहा कि, फ्रंट लाइन केयर वर्कर्स को बूस्टर डोज़ दी जाएगी। और इसकी शुरूआत 10 जनवरी से होगी।

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि 60 से ऊपर आयु वाले भी लोग को भी 10 जनवरी से बूस्टर डोज़ दी जाएगी। पीएम ने आगे कहा यह समय सचेत रहने का है। कोरोना से सतर्क रहने की जरूरत है। और उन्होंने लोगों से अपील की  मास्क का भरपूर इस्तेमाल करें।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV