बॉलीवुड : जल्द रिलीज होगी सुष्मिता सेन की यह वेब सीरीज, कहा- ‘अभिनय ने बदल दी जिंदगी’

18 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली पहली भारतीय महिला सुष्मिता सेन 46 साल की हो चुकी हैं। सुष्मिता के लिए पिछले दो साल वास्तव में बेहद खास हैं क्योंकि इस दौरान वो राम माधवानी के निर्देशन में बनी आर्या 2 की शूटिंग में व्यस्त रहीं। दरअसल, पिछले हफ्ते मेकर्स ने आर्या 2 का टीजर रिलीज किया था। सुष्मिता सेन वेब सीरीज की इस श्रेणी में एक बार फिर अपने शानदार अभिनय के साथ ठोस वापसी कर रही हैं।

Disney+ Hotstar की ओर से जारी किए गए वीडियो में सुष्मिता गुलाल में जमकर लिपटी नजर आ रही हैं। आर्या 2 की रिलीज डेट का ऐलान होना अभी बाकी है। बता दें कि दो साल पहले आई वेब सीरीज आर्या में भी सुष्मिता सेन ने अहम किरदार निभाया था। ‘आर्या’ वेब सीरीज को
अब सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज़ श्रेणी में प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया है।

मिस यूनिवर्स बनने से लेकर दो बेटियों की अकेले परवरिश और अपने बहुमुखी अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन करने वाली, सुष्मिता सेन ने निश्चित रूप से अपने जीवन में एक लंबा सफर तय किया है। सुष्मिता सेन ने एक निजी चैनल को दिए गए अपने एक साक्षात्कार में कहा, “मुझे लगता है कि आर्या करने से पहले, मैं एक ऐसी अभिनेत्री थी जिसने व्यक्तिगत मोर्चे पर कई तरह की चुनौतियों का सामना किया। अब मुझे ऐसा महसूस होता है कि आर्या मेरे लिए एक तोहफा है क्योंकि मैंने यहां तक ​​पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है।

सुष्मिता ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि आर्य ने कई स्तरों पर मेरे जीवन को बदल दिया है। आर्या का किरदार निभाना एक योग्य अनुभव रहा। आप यह मान सकते हैं कि एक माँ और एक महिला के रिश्ते को प्रदर्शित करना, जो परिवार को एक साथ रख सकती है, भले ही परिवार अंडरवर्ल्ड और ड्रग माफिया का हो है और इस किरदार को एक साथ सफलतापूर्वक निभा पाना मेरे लिए एक बेहतर अनुभव रहा। एक अभिनेत्री के रूप में यह एक रोमांचक और प्यारी श्रृंखला थी। मुझे लगता है कि यह एक चौतरफा अनुभव था जिसने निश्चित रूप से मेरे जीवन को बेहतरी के लिए बदल दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 5 =

Back to top button
Live TV