Covid के बाद पहले दिन सबसे अधिक कमाई करने वाली Bollywood फिल्म बनी Brahmastra, ये रहा कलेक्शन !

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बहुचर्चित फिल्म ब्रह्मास्त्र को शुक्रवार को सिनेमा घरों में रिलीज़ कर दिया गया हैं। फिल्म को पहले दिन दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया हैं

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बहुचर्चित फिल्म ब्रह्मास्त्र को शुक्रवार को सिनेमा घरों में रिलीज़ कर दिया गया हैं। फिल्म को पहले दिन दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया हैं। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने तहलका मचा दिया हैं। बॉक्स ऑफिस से मेकर्स के लिए अच्छी खबर आ रही हैं। जैसा की अंदाजा लगाया जा रहा था की एडवांस बुकिंग के चलते फिल्म धमाकेदार कमाई करेगी। ऐसा ही रिस्पांस देखने को मिल रहा हैं।

Opening Day Collection:

सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ ने कोरोना महामारी से आयी फिल्म्स के ओपनिंग डे के रिकॉर्ड को भी पीछे छोड़ दिया हैं। मल्टीप्लेक्स हो या सिंगल थियेटर्स दोनों से ही फिल्म को काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं निकल के आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले दिन फिल्म नें 36.50 करोड़ तक का कलेक्शन किया हैं। हालाँकि अभी तक ऑफिसियल आंकड़े जारी नहीं किये गए हैं।

Other Films on Opening Day

फिल्म ब्रह्मास्त्र ने ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में संजू, टाइगर जिन्दा हैं, धूम 3 को भी पीछे छोड़ दिया हैं। कोरोना के बाद गतवर्ष दिवाली पर रिलीज़ हुई फिल्म सूर्यवंशी ने 37 करोड़ कमाए थे। वहीं इस साल की बात करे तो कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलइया 2 ने ओपनिंग डे पर अब तक सबसे अधिक 14.11 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया था। फिल्म ब्रह्मास्त्र के ओपनिंग डे कलेक्शन को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि फिल्म 3-4 दिनों में ही 100 करोड़ के क्लब शामिल हो जाएगी।

फिल्म की असली परीक्षा वीक एन्ड में फील की कमाई पर होगी लेकिन बिना किसी छुट्टी के दिन रिलीज़ हुई फिल्म ने जब 36 करोड़ की कमाई कर ली हैं तो मेकर्स को अब वीकेंड में फिल्म से और अधिक उम्मीदें हो गयी होंगी। हालाँकि कई फिल्म समीक्षकों ने फिल्म की कहानी को सस्ता बताया हैं। उनके मुताबिक फिल्म में आग तो बहुत है मगर सब VFX पर ही हैं।

बतादें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर आलिया भट्ट के अतिरिक्त अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय भी अहम भूमिका में नजर आ रही हैं। यह फिल्म हैं जब रणबीर और आलिया एक साथ नजर आ रहे हैं। दर्शक बड़ी स्क्रीन पर इन दोनों की केमिस्ट्री को भी देखने को लेकर काफी उत्साहित थे।

Related Articles

Back to top button