बिजली के पोल से टकराई कार, पांच लोग हुए गंभीर रूप से घायल…

सभी उत्तर प्रदेश के बरेली इलाके के बताए जा रहे हैं। सभी को क्षेत्र के एक युवक द्वारा इंसानियत दिखाते हुए सभी को उठा कर अस्पताल में करवाया एडमिट।

रविवार की देर रात एक कार हल्द्वानी मार्ग के समीप गैबुआ के पास बिजली के पोल से टकराने के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई,कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई कार में सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायल उत्तर प्रदेश के बरेली इलाके के बताए जा रहे हैं। सभी को क्षेत्र के एक युवक द्वारा इंसानियत दिखाते हुए उठा कर अस्पताल में एडमिट करवाया गया।

आपको बता दें कि रविवार की देर रात रामनगर हल्द्वानी मार्ग के समीप गैबुआ के पास रामनगर की ओर से हल्द्वानी जा रही एक वैगनआर कार बिजली के पोल से टकराने के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायल उत्तर प्रदेश के बरेली इलाके के बताए जा रहे हैं।

घटनास्थल के समीप से गुजर रहे आज्ञाकार सिंह ने बताया कि कल रात वह अपने खेत से घर वापस जा रहे थे इसी बीच गैबुआ के समीप जब उन्होंने बिजली के पोल से टकराते हुए एक कार को देखा तो वह भी घबरा गए लेकिन उन्होंने हिम्मत जताते हुए मौके पर मौजूद अन्य लोगों की मदद से कार में सवार पांच लोगों को अपने वाहन से उपचार के लिए रामनगर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया।

कार में तोमर, प्रवेश, देवेंद्र सिंह, अन्नू, व श्यामवीर सवार थे। सभी घायल बरेली के बताए जा रहे हैं। उपचार के दौरान कुछ लोगों की हालत गंभीर होने के चलते चिकित्सकों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया वहीं पुलिस भी मामले की जांच में जुटी हुई है।

Related Articles

Back to top button