सीएम योगी नें संजय सिंह और केजरीवाल को ललकारा, बोले- दिल्ली से ‘आप’ का नमूना आया है, ये आतंकवाद के हितैषी हैं.

आप का एक नमूना यहां आया है वो आतंकवाद का हितैषी है. आम आदमी पार्टी सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगती है. सीएम ने केजरीवाल को लेकर कहा कि वो दिल्ली नहीं संभाल पाए अब गुजरात क्या संभालेंगे?

Digital Desk: गुजरात में हो रहे उपचुनाव को लेकर बीजेपी एक्शन मोड में है. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ इन दिनों प्रचार की कमान अपने हाथ में लिए हुए है. इस कड़ी में सीएम योगी आज सोमनाथ पहुंचे जहां पर उन्होंने बीजेपी प्रत्याशियों के लिए रैली की और लोंगों से बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील की. सीएम योगी ने सोमनाथ मंदिर में पूजा पाठ किया जिसके बाद उन्होंने जनसभा को संबोधित किया.

इस रैली में सीएम योगी ने आम आदमी पार्टी और संजय सिंह पर जमकर निशाना साधा. बिना नाम लिए उन्होंने संजय सिंह पर निशाना साधा और कहा कि आप का एक नमूना यहां आया है वो आतंकवाद का हितैषी है. आम आदमी पार्टी सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगती है. सीएम ने केजरीवाल को लेकर कहा कि वो दिल्ली नहीं संभाल पाए अब गुजरात क्या संभालेंगे?

सीएम योगी नें अपनी जनसभा में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है. कांग्रेस ने हमेंशा इसका विरोध किया. उन्होंने कहा कि गुजरात की धरती से देश को प्रेरणा मिली. बीजेपी शासन में देश की सीमाएं सुरक्षित है. संकट के समय सिर्फ बीजेपी साथ देती है. सोमनाथ मंदिर को लेकर उन्होंने कहा कि सोमनाथ मंदिर गौरव का प्रतीक है.

Related Articles

Back to top button
Live TV