CM Yogi ने किया 328 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण, बोले- विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा बुंदेलखंड !

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने झाँसी की जनता को कई करोड़ की परियोजनाओं की सौगात दी। इस दौरान उन्होंने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा...

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने झाँसी की जनता को कई करोड़ की परियोजनाओं की सौगात दी। इस दौरान उन्होंने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद आपसे मिलने का अवसर नहीं मिला। आपने विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भरोसा जताया हैं, और दोबारा से अपना अमूल्य वोट हमे देकर फिर एक बार हमे अपनी सेवा करने का मौका दिया हैं।

झांसी दौरे के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा और प्रबुद्ध जनों को सम्बोधित करते हुए बताया कि उन्होंने बृहस्पतिवार को बुंदेलखंड को 32८ करोड़ से भी अधिक की परियोजनाओं का लाभ दिया हैं। जिसके लिए जनता को बधाई दी और अभिनन्दन भी किया।

प्रदेश के इस क्षेत्र को पहले सूखा और अराजक तत्वों के लिए माना जाता था। प्राकृतिक सौंदर्य व व्यवस्थाओं से समृद्ध होने के बाबजूद कुछ अराजक तत्वों के द्वारा बुंदेलखंड की तस्वीर को बहुत खराब तरीके से दिखाया जाता हैं। इस दौरान उन्होंने 328 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण, व शिलान्यास किया।

मुख्यमंत्री योगी ने बुन्देलखण्ड को बड़ी सौगात देते हुए कहा कि बुंदेलखंड विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा हैं। हर घर शुद्ध पेयजल पहुंचा रहे हैं। शुद्ध जल से तमाम बीमारियां दूर होतीं हैं। बुंदेलखंड में डिफेंस कॉरिडोर बन रहा हैं। यहां की धरती से माफिया खत्म किए जा चुके हैं। बुंदेलखंड की तस्वीर बदलती जा रही है।

उन्होंने अराजक तत्वों पर प्रहार करते हुए कहा कि अपराधियों पर व्यापक कार्रवाई की जा रही है। 2017 से पहले माफिया-अपराधी हावी थे। ‘पहले माफिया-अपराधी पुलिस को भी परेशान करते थे। मगर अब पुलिस से डरे हुए रहते हैं।

Related Articles

Back to top button
Live TV