सीएम योगी का विपक्ष पर तंज, बोले- हिस्ट्रीशीटर, अपराधियों को सपा ने दिया टिकट…

रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला बोला, उन्होने कहा सपा गठबंधन का चरित्र उजागर हुआ है। समाजवादी पार्टी हिस्ट्रीशीटर,अपराधियों को टिकट बाट रही है। सपा गठबंधन करके दंगाइयों को सपा दें रही है।

वही, सीएम ने भाजपा प्रत्याशियों को लेकर कहा, बीजेपी की सूची में सामाजिक न्याय दिखा है। बीजेपी ने पहली सूची जारी की है। सामाजिक न्याय की प्रतीक है ये सूची। सबका साथ सबका विकास’ का नारा सार्थक भाजपा ने सार्थक किया है।

वही आज लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी ने KGMU में कोविड के दृष्टिगत व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। इस बीच सीएम ने कोरोना की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। कोविड की व्यवस्थाओं को जाना, कोविड वार्ड का भी जायजा लिया। सीएम ने कहा, देश,दुनिया कोरोना से जूझ रही है। दुनिया भर में कोरोना की तीसरी लहर का खतरा मंडरा रहा है।

कोरोना की तीसरी लहर से आगाह करते हुए सीएम योगी ने कहा, PM मोदी के नेतृत्व में कोरोना से जंग जारी है। देश में कोरोना प्रबंधन का बेहतर कार्य हो रहा है। कोरोना का नया वैरिएंट ओमिक्रॉन कमजोर है। दूसरी लहर की तुलना में कम खतरनाक है। ओमिक्रॉन एक बीमारी है, सतर्क रहें,सावधान रहें। बीमार,बुजुर्ग,बच्चे ज्यादा सतर्कता बरतें।

सीएम योगी बोले, सामान्य लोग भी सावधानी,सतर्कता बरतें। वर्तमान में सिर्फ 1 फीसदी लोग ही अस्पताल में जा रहे है। राजधानी लखनऊ में ज्यादा केस मिल रहे है। सबसे ज्यादा एक्टिव केस भी लखनऊ में हैं। राजधानी लखनऊ के लिए एक्सपर्ट कमेटी बनाई।‘डॉक्टरों की एक्सपर्ट कमेटी कारणों का पता लगाएगी।’एक साल पहले महा अभियान शुरू हुआ था। कोरोना टीकाकरण का अभियान शुरू हुआ था। टीकाकरण में यूपी अग्रणी राज्य है।

सीएम ने कहा, बूस्टर डोज भी हर जिले में उपलब्ध है। वैक्सीनेशन से तीसरी लहर कमजोर हुई। सबसे अधिक टेस्ट करने वाला राज्य यूपी।‘सबसे ज्यादा वैक्सीन डोज देने वाला राज्य भी UP’ प्रदेश में निगरानी समितियां सक्रिय हैं।

Related Articles

Back to top button
Live TV