विक्की कौशल के खिलाफ इंदौर में दर्ज हुई शिकायत, ये रही वजह

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के खिलाफ इंदौर के एक निवासी ने अपने वाहन की नंबर प्लेट के अवैध उपयोग के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। फिल्म के एक सीक्वेंस में विक्की कौशल मोटरसाइकिल की सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके पीछे सारा अली खान बैठी हैं।

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के खिलाफ   इंदौर के एक निवासी ने  अपने वाहन की नंबर प्लेट के अवैध उपयोग के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। फिल्म के एक सीक्वेंस में विक्की कौशल मोटरसाइकिल की सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके पीछे सारा अली खान बैठी हैं।

शिकायतकर्ता, जय सिंह यादव ने बताया कि फिल्म में इस्तेमाल किया गया वाहन नंबर उनका है। उन्होंने आगे कहा कि, वे बिना अनुमति के मेरा नंबर प्लेट उपयोग नहीं कर सकते हैं। मैंने स्टेशन पर एक ज्ञापन दिया है। उन्होंने आगे कहा कि मुझे नहीं पता कि फिल्म यूनिट को इसकी जानकारी है या नहीं लेकिन यह अवैध है। और इस मामले में कार्रवाई की जानी चाहिए।

बता दे कि विक्की कौशल और सारा अली खान इन दिनों इंदौर में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहें है। शूटिंग के दौरान किए गए इस सीन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद जय सिंह यादव ने शिकायत दर्ज कराई थी। और वह चाहते हैं फिल्म मेकर और विक्की पर कार्रवाई की जाए।

Related Articles

Back to top button
Live TV