बिग बॉस 15 में कंटेस्टेंट्स दिखा रहे अपना रंग, अभिजीत ने देवोलीना के साथ की सारी हदें पार…

छोटे पर्दे के रियलिटी शो बिग बॉस 15 के फिनाले में 2 हफ्ते से भी कम समय शेष रह गया है। ऐसे में शो में अपनी जगह बनाने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स जमकर लगे हुए है। शो के फिनाले में पहुंचने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स फिनाले टास्क में एक- दूसरे से लड़ते भी नजर आ रहे हैं। शो में हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद से घर में काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं। एक ओर जहां घर के माहौल में काफी कुछ नया देखने को मिल रहा है। तो वहीं, कंटेस्टेंट्स के रिश्तो में भी काफी कुछ बदल सा गया है। शो में बतौर वाइल्ड कार्ड आए अभिजीत बिचुकले ने आते ही घर में हंगामे शुरू कर दिए थे।

जब से अभिजीत बिग बॉस 15 का हिस्सा बने है, किसी ना किसी कांट्रोवर्सी का हिस्सा बने रहते है। इसी क्रम में एक बार फिर अभिजीत शो में देवोलीना से बदतमीजी करते नजर आए। दरअसल, शो के एक एपिसोड में देवोलीना और अभिजीत घर के गार्डन में बात करते दिखाई दिए। इस दौरान बात करते हुए अभिजीत ने देवोलीना से कहा कि वह उनके साथ शाहरुख खान का सीन करना चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह उनके साथ शावर सीन करने की इच्छा रखते हैं। हालांकि, इस दौरान बात को बदलते हुए देवोलीना ने कहा कि यहां काफी ठंडा है। इस पर अभिजीत उनसे कहते हैं कि मैं इमरान हाशमी बन जाता हूं और इमरान वाला सीन करते हैं।

जिसके बाद देवोलीना भड़क गई और उनसे माफी मांगने को कहती हैं। लेकिन अभिजीत की बदतमीजी यहीं खत्म नहीं होती। वह देवोलीना से कहते हैं कि उन्हें घर में वेस्टर्न कपड़े पहनने चाहिए। अभिजीत देवोलीना से यह भी कहते नज़र आए कि ‘तुम तीखी मिर्ची लगती हो, बड़ा पाव की मिर्ची, ऐसे खा जाऊंगा तुझे।’ अभिजीत के मुंह से ऐसी बात सुन प्रतीक देवोलीना से कहते हैं कि यदि उन्हें अभिजीत की इस टिप्पणी से कोई भी आपत्ति है तो उन्हें अभिजीत को रोकना चाहिए। हालांकि, देवोलीना ने प्रतीक से कहा कि वह इस बारे में उनसे बाद में बात करेंगी।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV