Crime: बुजुर्ग की लाठी से पीट-पीटकर की हत्या, विडियों बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल…

शाहजहांपुर में लाइव मर्डर का एक सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। जिसमें मामूली से विवाद पर एक बुजुर्ग की लाठी से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या के बाद से आरोपी फरार है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। फिलहाल लाइव मर्डर का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

घटना थाना सिधौंली क्षेत्र के पसिगनपुर गांव की है। जहां पुरानी रंजिश को लेकर दोनों पक्ष बुराई मानते थे। जिसके बाद आज खेत में गाय जाने से विवाद हो गया विवाद इतना बढ़ गया कि बुजुर्ग बहोरन लाल की बेरहमी से ताबड़तोड़ लाठी-डडों से पीट-पीटकर देवेश रामकरण और रामकुमार ने हत्या कर दी । जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। हत्या का लाइव वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया।

घटना को अंजाम देने के बाद देवेश रामकरन और रामकुमार फरार हो गये। पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर देवेश को गिरफ्तार कर लिया वहीं फरार रामकरण और रामकुमार की तलाश शुरू कर दी है। लाइव मर्डर के वीडियो ने कानून व्यवस्था पर एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। क्योंकि यहां पुलिस और कानून का डर खत्म हो चुका है लोग अपने आप न्याय कर रहे है। फिलहाल पुलिस जल्द फरार आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कर रही है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV