Dance Deewane 3 : डांसर राघव जुयाल ने रेसिस्ट कहे जानें पर दी सफाई…

डांस दीवाने के होस्ट और डांसर राघव ने असम की कंटेस्टेंट गुंजन सिन्हा का इंट्रोडक्शन कुछ इस अंदाज में दिया की कंट्रोवर्सी क्रिएट हो गई। सोशल मीडिया पर वो काफी ट्रोल हो रहे है लोग उनके तरीके को रेसिज्म से जोड़ रहे हैं। यहां तक कि असम के चीफ मिनिस्टर ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अब इसपर राघव जुयाल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी सफाई दी है।

आज के समय में सोशल मीडिया पर किसी भी बात का बवाल बनते देर नही लगती। अब हंसी-मजाक में कही बात, दर्शकों के एंटरटेनमेंट के लिए कही कोई बात कब जी का जंजाल बन जाए नहीं कहा जा सकता। ऐसा ही देखने को मिला है पॉपुलर डांस शो डांस दीवाने 3 के होस्ट राघव जुयाल के साथ।

राघव ने कंट्रोवर्सी पर सफाई देते हुए कहा कि- ”बच्ची ने क्रिएटिव्स को ये बताया था कि वो चाइनीज बोल सकती है लेकिन उसका उच्चाहरण काफी अस्पष्ट था। वो इसे अपने टैलेंट के तौर पर गिना रही थी। वे पूरे शो में हंसी-मजाक में इस भाषा को अपने अंदाज में बोल रही थी। शो के अंत में मैंने भी सोचा कि मैं उसे उसी के अंदाज में बोलकर बुलाऊंगा और उसे मंच पर इनवाइट करूंगा। ये शो के अंदर मनोरंजन के लिए एक मजाक था और सिर्फ एक छोटी सी क्लिप से मुझे जज करना गलत है।”

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV