Delhi : सेंट्रल हॉल में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को दी गई विदाई, महामहीम बोले- देशवासियों का सदैव रहूंगा आभारी

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का कार्यकाल 24 जुलाई को पुरा हो रहा है. 21 जुलाई को आए नतीजों में द्रौपदी मुर्मू को ऐतिहासिक विजय प्राप्त की थी. 25 जुलाई को द्रौपदी मुर्मू राष्ट्रपति पद की शपथ लेंगी.

Desk : संसद भवन के सेंट्रल हॉल में भारत के महामहीम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का विदाई समारोह आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ लोकसभा और राज्यसभा के सभी सांसद मौजूद रहे. इस अवसर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद नें कई बातों को रखा.

विदाई समारोह में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद नें संबोधन में कहा कि कई पुरानी स्मृतियां उमड़ रहीं है. देशवासियों का सदैव आभारी रहूंगा. पूरी क्षमता के साथ कर्तव्यों को निभाया.देश के जरूरी मुद्दों के लिए काम जरूरी.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद नें कहा कि पार्टियों को दलगत राजनीति से ऊपर उठना चाहिए. स्वच्छ भारत अभियान बेहद अहम है. कोरोना काल में देश के प्रयासों की सराहना, कोरोना काल में 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन दिया गया. अंबेडकर के सपनों का भारत बन रहा है. पक्के घर, पीने का पानी मुहैया हुआ. देशवासियों के सपनों को नई उड़ान.

गौर हो कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का कार्यकाल 24 जुलाई को पुरा हो रहा है. 21 जुलाई को आए नतीजों में द्रौपदी मुर्मू को ऐतिहासिक विजय प्राप्त की थी. 25 जुलाई को द्रौपदी मुर्मू राष्ट्रपति पद की शपथ लेंगी.

Related Articles

Back to top button