वाराणसी: डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने किया दावा- ‘बीजेपी का कमल खिला हुआ है और आगे भी खेलेगा’

प्रदेश में तीन जगहों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर केशव मौर्य ने कहा कि बीजेपी का कमल खिला हुआ है और आगे भी खेलेगा. तीनों उपचुनाव इस बार भी जीतेंगे.

वाराणसी| डिजिटल डेस्क: सूबे के डिप्टी सीएम केशव मौर्य आज पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे. जहां सर्किट हाउस में उन्हें में गॉर्ड ऑफ ऑनर की सलामी दी गई. काशी पहुंचे डिप्टी सीएम केशव मौर्य काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे. साथ ही आगामी समय प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर वार्ड स्तरीय बैठक भी करेंगे. यहां पर वो विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी करेंगे.

प्रदेश में तीन जगहों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर केशव मौर्य ने कहा कि बीजेपी का कमल खिला हुआ है और आगे भी खेलेगा. तीनों उपचुनाव इस बार भी जीतेंगे. वही मायावती के ट्वीट को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा कि बहन जी कुछ न कुछ हमला बोलती रहती हैं. आपको बता दें कि बीजेपी प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर तैयारियों में जुट गई है. इसी कड़ी में आज केशव मौर्य अधिकारियों संग समीक्षा बैठक करेंगे.

गौरतलब है कि प्रदेश में 3 जगहों पर उपचुनाव होने को है जिसको लेकर डिप्टी सीएम ने अपनी बातों को रखा और मायावती के ट्वीट को लेकर भी उन्होंने अपना पक्ष रखा. निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी पूरे जोश के साथ तैयारी में है. जिसको लेकर जगह जगह पर तमाम बैठके की जा रही है.

Related Articles

Back to top button
Live TV