उत्तराखंड में बीजेपी को डबल झटका, मंत्री हरक सिंह रावत और विधायक उमेश शर्मा काऊ ने दिया इस्तीफा…

सूत्रों की माने तो हरक सिंह रावत के कांग्रेस पार्टी में जाने की संभावना जताई जा रही है वह कांग्रेस पार्टी की टॉप लीडरशिप के सम्पर्क में है। अब देखना होगा हरक सिंह रावत किस पार्टी का दमन थामते है।

उत्तराखंड में अगले साल विधानसभा चुनाव होने है लेकिन उससे पहले बीजेपी को दोहरा झटका लगा है उत्तराखंड की बीजेपी सरकार में वन मंत्री हरक सिंह रावत ने मंत्री पद के साथ साथ बीजेपी पार्टी से भी इस्तीफा दे दिया है। हरक सिंह रावत ने बीजेपी सरकार की कैबिनेट बैठक में अपना इस्तीफा देकर बैठक को बीच में छोड़कर निकल गए। उनके साथ बीजेपी के विधायक मेश शर्मा काऊ ने भी बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है।

सूत्रों की माने तो हरक सिंह रावत के कांग्रेस पार्टी में जाने की संभावना जताई जा रही है वह कांग्रेस पार्टी की टॉप लीडरशिप के सम्पर्क में है। उनके बीजेपी से इस्तीफा देने की खबर का अभी तक बीजेपी के किसी नेता ने खंडन नहीं किया है। उत्तराखंड में चुनाव से कुछ महीने पहले हरक सिंह के इस्तीफे को बीजेपी के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है। अब देखना होगा हरक सिंह रावत किस पार्टी का दमन थामते है।

Koo App
भारत के पूर्व प्रधानमंत्री, श्रेष्ठ कवि, प्रखर वक्ता भारत रत्न स्व. अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती पर शत्-शत् नमन एवं समस्त देशवासियों को ’ सुशासन दिवस ’ की हार्दिक शुभकामनाएं। भारत को मजबूत राष्ट्र एवं प्रगति की राह में आगे बढ़ाने में आपका महान योगदान अनंत काल तक अविस्मरणीय रहेगा। Pushkar Singh Dhami (@pushkarsinghdhami) 25 Dec 2021

हालांकि, उत्तराखंड में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने इस तरह के किसी भी खबर से साफ इंकार करते हुए हरक सिंह रावत के इस्तीफे की खबरों को शिरे से खारिज कर दिया। बयान देते हुए उत्तराखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा है बीजेपी में सब कुछ ठीक चल रहा है और कोई कलह नहीं हैं। बता दें कि उत्तराखंड में बीते दिनों कई राजनैतिक उठापटक देखने को मिली। उधर उत्तराखंड कांग्रेस में भी सियासी घमासान जारी है। ऐसे में राज्य की राजनीती में क्या समीकरण बनते हैं, यह देखने वाली बात होगी।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

9 + eight =

Back to top button
Live TV