Entertainment: इस वेब सीरीज के लिए सुष्मिता सेन बनेंगी ट्रांसजेंडर ? नवंबर से शुरु हो सकती है शूटिंग

सुष्मिता सेन अपकमिंग वेब सीरीज में ट्रांसजेंडर का किरदार निभाते दिखेंगी। सुष्मिता सेन ने अपना नया लुक सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया।

सुष्मिता सेन अपकमिंग वेब सीरीज में ट्रांसजेंडर का किरदार निभाते दिखेंगी। सुष्मिता सेन ने अपना नया लुक सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया। मिस युनिवर्स का लुक देख यह साफ पता चल रहा है कि वह ट्रांसजेंडर का किरदार निभाने वाली हैं। उनका यह लुक आने वाली वेब सिरीज के लिये है।

सुष्मिता सेन अपनी अपकमिंग वेब सीरीज में ट्रांसजेंडर बनी नजर आयेंगी। वह ट्रांसजेंडर और सोशल एक्टिविस्ट गौरी सावंत का किरदार निभाने वाली हैं। खबरों की मानें तो वेब सीरीज में गौरी और उनकी गोद ली बच्ची के रिश्ते को दिखाया जाएगा। सुष्मिता सेन को जब इस वेब सीरीज के लिए अप्रोच किया गया तो उन्हें ट्रांसजेंडर गौरी की कहानी बहुत पसंद आयी थी। गौरी सावंत ‘सखी चार चौघी ट्रस्ट’ की संस्थापक और निदेशक हैं। गौरी ने सेफ सेक्स के लिए जागरुकता फैलाने और ट्रांसजेंडर समाज की समस्याओं से लड़ने के लिए साल 2000 में ‘सखी चार चौघी ट्रस्ट’ की स्थापना की थी।

सुष्मिता सेन, गौरी सावंत पर आधारित इस वेब सीरीज की शूटिंग नवंबर महीने से शुरू कर सकती हैं। हालांकि, अभी इस पर कोई आधिकारिक जानकारी आना बाकी है। रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि सुष्मिता सेन, इस वेब सीरीज को कंपलीट करने के बाद ही हॉट स्टार पर अपनी हिट वेब सीरीज ‘आर्या 3’ पर काम शुरू करेंगी। इससे पहले सुष्मिता सेन आर्या 2 में नजर आयी थी।

Related Articles

Back to top button
Live TV