मनोरंजन : बिग बॉस 15 की TRP को लगा झटका, फैंस ने लगाए कई आरोप, शो को हुआ बड़ा नुकसान…

छोटे पर्दे का सबसे कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 15 इन दिनों बुरे दौर से गुजर रहा है। दरसल, बिग बॉस अपने आये दिन होने वाले हाई वोल्टेज ड्रामे और लड़ाइयों की वजह से सुर्खियों में रहता है। शो में होने वाली रोज की दोस्ती- दुश्मनी, प्यार-मोहब्बत दर्शकों को खूब पसंद आता है। एक ओर जहां कई फैंस शो को काफी पसंद कर रहे हैं तो वहीं कई फैंस ऐसे भी है जो शो को इस बार फ्लॉप बता रहे हैं। जिसका असर अब शो की टीआरपी पर भी हो रहा है। सूत्रों की माने तो शो की टीआरपी लगातार गिर रही है और शो पर एकतरफा होने के आरोप भी लग रहे है।

आपको बता दें इन दिनो शो की TRP लगातार गिर रही है। बिग बॉस के ये सीज़न शुरू होने से ही काफी चर्चा है और इसकी शुरुआत भी उतने ही जबरदस्त तरीके से हुई। फैंस ने भी शो को भरपूर प्यार दिया। लेकिन अब जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है दर्शकों को शो में कई कमिया नज़र आने लगी है। जिसके वजह से अब फैन्स शो को और मेकर्स को ट्रोल कर रहे है।

इन दिनों शो में तेजस्वी और करण की प्रेम कहानी परवान चढ़ रही है। बिग बॉस के इतिहास में कई जोड़ियां बानी है और वो जोड़ियां ऐसी रही है जिन्होंने दर्शको के दिलों में जगह बनाई है पिछले सीजन की अगर बात करे तो असीम रियाज़ और हिमांशी खुराना की जोड़ी और सिद्धार्थ और सेहनाज़ की जोड़ी ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। वहीं बिग बॉस में इस समय करण और तेजस्वी के बिच जो लव एंगल देखने को मिल रहा है वो देशको को बांध नहीं पा रहा है। वहीं कुछ दर्शक तो यहां तक कह रहे हैं ये पूरी तरह फेक लग रहा है और वो इसे नहीं देखना चाहते।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV