फर्रुखाबाद: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म का आरोप…

फर्रुखाबाद में कानून व्यवस्था को तार -तार करने वाला यह सनसनीखेज मामला कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के गांव प्रेमनगर मजरा घसिया चिलौली से सामने आया है । घटना के संबंध में इस गांव की निवासी 24 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी गई तहरीर में अपनी पीड़ा बताते हुए कहा है कि उसे तारीख 14-10 -2021 को करवा चौथ वाले दिन कस्बा कायमगंज के मोहल्ला भूसा मंडी निवासी भरत गुप्ता पुत्र संजय गुप्ता शादी का झांसा देकर साथ ही उसके भाई को जान से मार डालने की धमकी देकर भयभीत करते हुए घर से अपहरण कर ले गए थे।

युवती का कहना है कि यहां से ले जाने के बाद भरत ने उसे लखनऊ स्थित अपनी बहिन के मकान पर 01 माह तक और इसके बाद 05 दिन दिल्ली में तथा 08 दिन अपनी मौसी के घर यहां के बाद 08 दिन तक अपने निजी आवास पर तथा 10 दिन तक अपनी पैथोलॉजी पर एवं कुछ समय तक कायमगंज बस स्टैंड के पास बने एक अल्पसंख्यक समुदाय के व्यक्ति के घर पर कुल मिलाकर लगभग 2 माह से भी ज्यादा समय तक मुझे मजबूर करते हुए । अलग-अलग स्थानों पर रखा, आरोप है कि इन दिनों भरत गुप्ता लगभग हर रोज युवती से शारीरिक संबंध बनाता रहा।

इसके बाद भरत गुप्ता मुझे मेरे घर वाली गली में छोड़कर चला गया । पीड़ित युवती का कहना है कि उसके द्वारा बनाए गए ,शारीरिक संबंध के कारण उसे अपने शरीर में कुछ परिवर्तन के साथ बेहद परेशानी महसूस हो रही है। घटनाक्रम ने 15 जनवरी 2022 को समय रात के उस समय एक नया मोड़ ले लिया। जब पीडिता के अनुसार भरत गुप्ता अपने साथी विजय सिंह पुत्र सुखराम तथा श्यामू पुत्र विजय सिंह निवासी प्रेमनगर के साथ अवैध तमंचा हथोड़ा आदि लेकर उसके प्रेमनगर स्थित घर पर आ धमका ।

युवती ने बताया कि उनका हिंसक इरादा भांपकर भयभीत होकर मैं और मेरी मां जान बचाने के लिए अपने पड़ोसी कल्लू के घर में जाकर छुप गए । इस पर इन सभी लोगों ने गाली गलौज करते हुए एक बार फिर जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर आईपीसी की धारा 376 -504- 506- 452- 323 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर भरत गुप्ता सहित उसके साथियों को नामजद कर लिया । इसके तुरंत बाद पीड़ित युवती को उपचार एवं चिकित्सीय परीक्षण के लिए नगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है। इस सनसनीखेज कानून विरोधी कृत्य करने वालों की पुलिस तलाश में जुट गई है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV